विज्ञापन
Story ProgressBack

FB LIVE Of MP Assembly Session: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अपने फेसबुक पेज से किया विधानसभा की कार्यवाही का लाइव टेलीकॉस्ट

Madhya Pradesh FB LIVE: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सोमवार सुबह मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में हिस्सा लेने कि लिए सदन में पहुंचे और विधानसभा की कार्रवाई शुरू होते ही उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट से विधानसभा की कार्यवाही को किया लाइव कर दिया. 

FB LIVE Of MP Assembly Session: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अपने फेसबुक पेज से किया विधानसभा की कार्यवाही का लाइव टेलीकॉस्ट
जब नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने विधानसभा की कार्यवाही का लाइव प्रसारण कर दिया

LIVE Telecast Of MP Assembly: मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने 16वीं विधानसभा के तीसरे सत्र के बजट सत्र में कार्रवाई को लाइव प्रसारण अपने फेसबुक पेज से करके सुर्खियों में आ गए हैं. सिंघार लंबे समय से मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही का लाइव प्रसारण की मांग कर रहे थे. बीते दिन विधानसभा अध्यक्ष से लाइव प्रसारण को लेकर पत्र भी लिखा था.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सोमवार सुबह मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में हिस्सा लेने कि लिए सदन में पहुंचे और विधानसभा की कार्रवाई शुरू होते ही उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट से विधानसभा की कार्यवाही को किया लाइव कर दिया. 

गौरतलब है मध्य प्रदेश विधानसभा में आज से बजट सत्र शुरू हो रहा है. सोमवार को शुरू हो रहे बजट सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार है. बजट सत्र में सरकार को विपक्ष कई मुद्दों पर घेर सकते हैं, जिसमें कथित नर्सिंग कॉलेज घोटाले व फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य समेत कई मुद्दे पर विपक्ष मोहन सरकार को घेर सकती है.

नेता प्रतिपक्ष पत्र विधानसभा कार्यवाही की सीधा प्रसारण की मांग की थी 

विपक्षी दल पूर्व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के आवास पर सोमवार को विरोध प्रदर्शन करेंगे. उनका आरोप है कि सारंग नर्सिंग कॉलेज घोटाले में शामिल हैं. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मांग की है कि लोकसभा की तरह मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही का भी सीधा प्रसारण किया जाए, ताकि जनता अपने प्रतिनिधियों की कार्यवाही देख सके.

नर्सिंग कॉलेज घोटाले और एमएसपी की भेंट चढ़ सकता है बजट सत्र 

गौरतलब है विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने रविवार को राज्य विधानसभा में सत्र की तैयारियों की समीक्षा की.  अधिकारियों ने बताया कि यह 16वीं विधानसभा का तीसरा सत्र है. कांग्रेस कथित नर्सिंग कॉलेज घोटाले और पिछले विधानसभा चुनावों में फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) देने के भाजपा के वादे सहित कई मुद्दों पर चर्चा करेगी.

3 जुलाई को विधानसभा में बजट पेश करेगी मोहन सरकार

सीएम डा. मोहन यादव के नेतृत्व वाली सरकार 16वीं विधानसभा के तीसरे सत्र के बजट सत्र में 3 जुलाई को बजट पेश करेगी. सोमवार से शुरू हो रहा बजट सत्र 19 जुलाई तक चलेगा. अधिकारियों ने बताया कि विधानसभा के बजट सत्र में कुल 14 बैठकें होंगी.

ये भी पढ़ें-MP Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज, एमएसपी सहित इन मुद्दों पर हंगामे के आसार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: कश्मीर और शिमला के ग्रीन एप्पल को रीवा में उगाने की तैयारी, जानें कैसे मिली सफलता
FB LIVE Of MP Assembly Session: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अपने फेसबुक पेज से किया विधानसभा की कार्यवाही का लाइव टेलीकॉस्ट
road accident issue in india three people die and seven injured in two different Road accident in Japalpur and bhind
Next Article
Road Accident: दो सड़क हादसों से दहला मध्य प्रदेश, इतने लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत है गंभीर
Close
;