विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज, एमएसपी सहित इन मुद्दों पर हंगामे के आसार

MP Budget Session: सीएम मोहन यादव के नेतृत्व वाली सरकार 16वीं विधानसभा के तीसरे सत्र यानी आज से शुरू हो रहे बजट सत्र में 3 जुलाई को बजट पेश करेगी. सोमवार से शुरू हो रहा बजट सत्र 19 जुलाई तक चलेगा। बजट सत्र में कुल 14 बैठकें होंगी.

Read Time: 2 mins
MP Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज, एमएसपी सहित इन मुद्दों पर हंगामे के आसार
फाइल फोटो
भोपाल:

Madhya Pradesh Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा में आज से बजट सत्र शुरू हो रहा है. सोमवार को शुरू हो रहे बजट सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार है. बजट सत्र में सरकार को विपक्ष कई मुद्दों पर घेर सकते हैं, जिसमें कथित नर्सिंग कॉलेज घोटाले व फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य समेत कई मुद्दे पर विपक्ष मोहन सरकार को घेर सकती है.

सीएम मोहन यादव के नेतृत्व वाली सरकार 16वीं विधानसभा के तीसरे सत्र यानी आज से शुरू हो रहे बजट सत्र में 3 जुलाई को बजट पेश करेगी. सोमवार से शुरू हो रहा बजट सत्र 19 जुलाई तक चलेगा। बजट सत्र में कुल 14 बैठकें होंगी.

नर्सिंग कॉलेज घोटाले और एमएसपी की भेंट चढ़ सकता है बजट सत्र 

गौरतलब है विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने रविवार को राज्य विधानसभा में सत्र की तैयारियों की समीक्षा की.  अधिकारियों ने बताया कि यह 16वीं विधानसभा का तीसरा सत्र है. कांग्रेस कथित नर्सिंग कॉलेज घोटाले और पिछले विधानसभा चुनावों में फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) देने के भाजपा के वादे सहित कई मुद्दों पर चर्चा करेगी.

मध्य प्रदेश विधानसभा कार्यवाही का हो सीधा प्रसारणः नेता प्रतिपक्ष

विपक्षी दल पूर्व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के आवास पर सोमवार को विरोध प्रदर्शन करेंगे. उनका आरोप है कि सारंग नर्सिंग कॉलेज घोटाले में शामिल हैं. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मांग की है कि लोकसभा की तरह मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही का भी सीधा प्रसारण किया जाए, ताकि जनता अपने प्रतिनिधियों की कार्यवाही देख सके.

ये भी पढ़ें-MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने किसानों को दी बड़ी राहत, इतने करोड़ रुपये का कर्ज कर दिया माफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
National Doctor’s Day 2024: मामूली फीस में इलाज करते हैं डॉ डावर, मिल चुका है सेवा के लिए पद्मश्री सम्मान
MP Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज, एमएसपी सहित इन मुद्दों पर हंगामे के आसार
Khargone After father's death, stepmother made two sisters homeless, this is how they got their home back...
Next Article
MP News: पिता की मृत्यु के बाद सौतेली मां ने दो बहनों को किया बेघर, इस तरह से वापस मिला घर...
Close
;