विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

पारिवारिक झगड़े में बुजुर्ग की मौत से गुस्साए परिजन, बहू और उसके भाइयों के खिलाफ केस दर्ज

मृतक बुजुर्ग के परिजन उसकी बहू और भाइयों पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए अड़ गए. उन्होंने मुरार बारादरी चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम का प्रयास भी किया.

Read Time: 3 min
पारिवारिक झगड़े में बुजुर्ग की मौत से गुस्साए परिजन, बहू और उसके भाइयों के खिलाफ केस दर्ज
ग्वालियर में बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा

Gwalior Crime News : ग्वालियर के मुरार इलाके में एक पारिवारिक झगड़े में बुजुर्ग की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. बुजुर्ग के परिजनों ने बहू और उसके भाइयों पर मारपीट कर बुजुर्ग की हत्या करने का आरोप लगाया है. मौत कर बाद उन्होंने मुरार इलाके में चक्का जाम का भी प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेजते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बुजुर्ग की मौत पर उसकी बहू और उसके भाइयों पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

झगड़े के दौरान हुई बुजुर्ग की मौत

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के भगवती नारायण कॉलोनी में रहने वाले लक्ष्मी नारायण पाठक की बीते रोज घर में हुए पारिवारिक झगड़े के दौरान तबीयत बिगड़ने पर मौत हो गई थी. इसके बाद मृतक लक्ष्मी नारायण के परिजनों ने इस मामले में बहू मोनिका पाठक, उसके भाई सुभाष बरुआ, दीपू बरुआ, दिनेश बरुआ और एक अन्य पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मामले की शिकायत पर मृतक बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचाया. सीएसपी राजीव जंगले ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध है. बुजुर्ग के शरीर पर चोट के कोई निशान भी नहीं मिले हैं और बुजुर्ग कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित भी था. 

यह भी पढ़ें : Gwalior News: दरोगा की दबंगई! अस्पताल में घुसकर स्टाफ के साथ की मारपीट, SP ने किया लाइन हाजिर

बहू और भाइयों पर लगाया हत्या का आरोप 

मृतक बुजुर्ग के परिजन उसकी बहू और भाइयों पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए अड़ गए. उन्होंने मुरार बारादरी चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम का प्रयास भी किया. बाद में पुलिस ने चक्का जाम का प्रयास कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और बहू और भाइयों पर धारा 304 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. इसके साथ ही देर रात चक्का जाम करने वाले 17 से 18 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. मामले की विवेचना के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Gwalior: डबरा सीट पर समधी-समधन में होगी टक्कर, सीडी कांड के बावजूद कांग्रेस ने राजे पर जताया भरोसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close