विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Gwalior News: दरोगा की दबंगई! अस्पताल में घुसकर स्टाफ के साथ की मारपीट, SP ने किया लाइन हाजिर

महाराजपुरा थाना में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अस्पताल में जाकर काफी काफी हंगामा किया और धक्का मुक्की करने की भी कोशिश की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. मामले में आरोपी दरोगा की पहचान राम किशोर जोशी के रूप में हुई है. जांच के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सब इंस्पेक्टर राम किशोर जोशी को  लाइन हाजिर कर दिया है. 

Read Time: 3 min
Gwalior News: दरोगा की दबंगई! अस्पताल में घुसकर स्टाफ के साथ की मारपीट, SP ने किया लाइन हाजिर
बाईट- नागेंद्र सिंह, CSP महाराजपुरा

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिले के महाराजपुरा में एक दरोगा ने अस्पताल में घुसकर दबंगई दिखाई है. दरोगा ने अस्पताल स्टाफ समेत डॉक्टर्स  साथ धक्का-मुक्की और मारपीट करने की कोशिश की. आरोप है कि कथित पुलिसकर्मी ने अस्पताल और स्टाफ के साथ अभद्रता भी की. दरोगा की दादागिरी देख अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके अटेंडर डर गए. इस मामले में घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. घटना का फुटेज वायरल होते ही पुलिस महकमा हरकत में आ गया. ग्वालियर SP राजेश सिंह चंदेल ने मामले कोगंभीरता से लेते हुए आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया.

पुलिसकर्मी ने अस्पताल में घुसकर दिखाई दबंगई

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जीवन रक्षक अस्पताल से डॉक्टरों की शिकायत आई थी. महाराजपुरा थाना में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अस्पताल में जाकर काफी काफी हंगामा किया और धक्का मुक्की करने की भी कोशिश की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. मामले में आरोपी दरोगा की पहचान राम किशोर जोशी के रूप में हुई है. जांच के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सब इंस्पेक्टर राम किशोर जोशी को  लाइन हाजिर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 17: खुल गया बिग बॉस 17 का दरवाजा, Photos में देखें घर के अंदर की झलक

Latest and Breaking News on NDTV

CCTV के  आधार पर पुलिस कर रही जांच 

अस्पताल से बरामद हुए CCTV फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में SP  राजेंशसिंह चंदेल ने आदेश में लिखा है कि सब-इंस्पेकटर राम किशोर जोशी ने जिस तरह से अस्पताल में अभद्र व्यवहार है उससे पूरे पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है. राम किशोर जोशी ने जीवन रक्षक अस्पताल में कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और धक्का- मुक्की की है. जिसके बाद तत्काल प्रभाव से राम किशोर जोशी को लाइन अटैच किया गया है.  

ये भी पढ़ें: Chhindwara के दर्जनों गांव ऐसे..जहां लोगों को नहीं आती हिंदी, नेताओं को रखना पढ़ता है ट्रांसलेटर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close