विज्ञापन
Story ProgressBack

Mauganj की शराब दुकान में चल रहा है 'एक के साथ एक फ्री' का ऑफर! पुलिस ने मारा छापा, 13 आरोपी गिरफ्तार

Rewa Police Against Free Liquor: मऊगंज में शराब दुकानों द्वारा स्टॉक खत्म करने के लिए 'एक के साथ एक फ्री' का ऑफर चलाया जा रहा है. पुलिस ने आचार संहिता लगने के कारण इन पर दबिश दी और अवैध शराब जब्त करते हुए 13 लोगों पर कार्रवाई की.

Read Time: 2 min
Mauganj की शराब दुकान में चल रहा है 'एक के साथ एक फ्री' का ऑफर! पुलिस ने मारा छापा, 13 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब

Rewa News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मऊगंज (Mauganj) जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां शहर में शराब लाइसेंसी साल के अंत में कम रेट में बिक्री कर रहे थे. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा विभिन्न स्थानों में दबिश देकर अवैध शराब (Illegal Liquor) जब्त की गई. साथ ही पुलिस ने इस मामले से जुड़े कुल आठ प्रकरण दर्ज करते हुए कुल 13 आरोपियों को दबोचा.

'एक के साथ एक फ्री' का चल रहा है स्कीम

उल्लेखनीय है कि शहर में शराब दुकानों द्वारा चलाए जा रहे 'एक के साथ एक फ्री' ऑफर के चक्कर में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया. बता दें कि आबकारी विभाग द्वारा शराब दुकानों का टेंडर निकाला गया था. 31 मार्च के बाद नए ठेकेदार इन शराब दुकानों का संचालन करेंगे. जिसको देखते हुए शराब दुकान संचालकों ने शराब प्रेमियों के लिए एक विशेष ऑफर चलाया.

ये भी पढ़ें :- गजब का भ्रष्टाचार! Satna में 8 लाख की लागत से बना स्कूल गेट हवा के झोंके से गिरा, छह महीने भी नहीं चला गेट

जल्दी स्टॉक खत्म करने के लिए लगाया ऑफर

एक अप्रैल से नये ठेकेदार हनुमना समूह की शराब दुकान संचालित करेंगे. इस वजह से हनुमना समूह सहित जिले भर की शराब दुकानों मे विशेष ऑफर चल रहा है. हनुमना पुलिस ने ऑफर वाली शराब का स्टॉक करने वाले 13 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की. साथ ही पुलिस ने अपने कब्जे में 20 पेटी शराब ली.

ये भी पढ़ें :- Flight Service in Bastar: बस्तर से शुरू हुई हवाई सेवा, पहले ही दिन इतने यात्रियों ने भरी उड़ान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close