विज्ञापन
Story ProgressBack

रतलाम : कोर्ट में पहुंचा जहर भरा लिफाफा और एक खत, मचा हड़कंप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोर्ट में जहर भरा लिफाफा पंहुचने से पूरे न्यायालय में हड़कंप मच गया. मुग्धा कुमार की कोर्ट के सामने भीड़ जमा हो गई. इस मामले में एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि पुलिस ने पत्र भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Read Time: 3 min
रतलाम : कोर्ट में पहुंचा जहर भरा लिफाफा और एक खत, मचा हड़कंप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
कोर्ट में जहर भरा लिफाफा पहुंचने से मचा हड़कंप

Poison in Court: रतलाम जिला न्यायालय (Ratlam District Court) परिसर के एक कोर्ट में मंगलवार दोपहर को पत्र के साथ जहर (Poison) भरा एक लिफाफा पंहुचने से हड़कंप मच गया. न्यायिक अधिकारियों ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे. पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है. 

जानकारी के अनुसार जिला न्यायालय में पदस्थ व्यवहार न्यायाधीश वरिष्ठ खण्ड मुग्धा कुमार के न्यायालय में मंगलवार दोपहर डाक से एक लिफाफा पंहुचा. जब न्यायाधीश ने यह लिफाफा खोला तो इसमें एक पत्र के साथ जहर की एक पुड़िया भी थी. व्यवहार न्यायाधीश मुग्धा कुमार ने इस घटना की सूचना तत्काल जिला न्यायाधीश राकेश मोहन प्रधान को दी. सूचना मिलते ही जिला न्यायाधीश व अन्य वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी मुग्धा कुमार की कोर्ट में जा पंहुचे. 

यह भी पढ़ें : पोते से लिया दादी का बदला! जादू-टोने के शक में आरोपी ने ली पांच साल के मासूम की जान

लिफाफा पहुंचने से कोर्ट में मचा हड़कंप

मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को भी दी गई. सूचना मिलते ही एएसपी राकेश खाखा, सीएसपी अभिनव वारंगे सहित स्टेशन रोड थाना प्रभारी बी.आर. वर्मा भी मौके पर पंहुच गए. पुलिस अधिकारियों ने जहर की पुड़िया और पत्र को अपने कब्जे में ले लिया है. कोर्ट में जहर भरा लिफाफा पंहुचने से पूरे न्यायालय में हड़कंप मच गया. मुग्धा कुमार की कोर्ट के सामने भीड़ जमा हो गई. इस मामले में एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि पुलिस ने पत्र भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : Chhatarpur: कमरे को गर्म रखने के लिए चूल्हा जलाकर सो रहे थे मजदूर, ऑक्सीजन की कमी से 2 की हुई मौत

आरोपी से की जा रही पूछताछ

आरोपी के खिलाफ धारा 326, 328 और 332 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी का नाम दशरथ शर्मा बताया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी के परिवारिक विवाद से जुड़ा कोई मामला न्यायालय में चल रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close