विज्ञापन
Story ProgressBack

पोते से लिया दादी का बदला! जादू-टोने के शक में आरोपी ने ली पांच साल के मासूम की जान

आरोपी दलबीर को मृतक की दादी के ऊपर जादू टोने का शक था. आरोपी के पुत्रों की मौत हो गई थी  जिसका कारण वह मृतक प्रकाश की दादी को मानता था.

Read Time: 3 min
पोते से लिया दादी का बदला! जादू-टोने के शक में आरोपी ने ली पांच साल के मासूम की जान
जादू-टोने के शक में आरोपी ने ली पांच साल के मासूम की जान

Murder in Umaria: मध्य प्रदेश के उमरिया (Umaria) जिले में पुलिस ने पांच साल के मासूम की नृषंश हत्या (Murder) के मामले का खुलासा किया है. पूरा मामला इंदवार थाने के मझौली ग्राम का है. आरोपी ने जादू टोने और अंधविश्वास के चक्कर में इस हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस (MP Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में लापरवाही बरतने वाले निरीक्षक को एसपी (SP) ने निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें : क्षिप्रा में गिरते हैं कितने नाले? जब अधिकारियों को यही नहीं पता तो कैसे साफ होगी नदी?

दादी पर था जादू-टोने का शक

उमरिया जिले के इंदवार थाना अंतर्गत ग्राम मझौली में पांच साल के मासूम प्रकाश सिंह गोंड की नृषंश हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार की रात पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता कर खुलासा किया. घटना के संबंध में एडीजीपी शहडोल डीसी सागर ने बताया कि मृतक मासूम की हत्या उसके पड़ोसी आरोपी दलबीर सिंह गोंड ने की है. आरोपी दलबीर को मृतक की दादी के ऊपर जादू टोने का शक था. आरोपी के पुत्रों की मौत हो गई थी  जिसका कारण वह मृतक प्रकाश की दादी को मानता था. 

यह भी पढ़ें : पानी के साथ आपके शरीर में जा रही प्लास्टिक, 1 लीटर में 2 लाख से ज्यादा टुकड़े, चौंकाने वाला दावा

सामुदायिक भवन में फेंक दी लाश

रंजिश के तहत मौका पाकर उसने एक जनवरी को प्रकाश की हत्या कर दी और शव को खंडहरनुमा पुराने सामुदायिक भवन में फेंक दिया. इस मामले में विवेचना के दौरान घटना की जानकारी होने के बाद भी मर्ग कायम करने और विवेचना जांच में देरी से शुरुआत को लेकर थाना इंदवार के टीआई विजय कुमार को एसपी ने निलंबित कर दिया है. वही आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया गया है. पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर घटना से जुड़े और तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close