विज्ञापन
Story ProgressBack

पड़ोसियों की लड़ाई के चलते महिला ने उठाया खौफनाक कदम, रेल से कटकर दी जान 

महिला ने पड़ोसियों के विवाद से तंग होकर यह कदम उठाया है. मामले में परिजनों का कहना है कि जब तक महिला के साथ मारपीट और गाली गलौच करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक वे  शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे.

Read Time: 3 min
पड़ोसियों की लड़ाई के चलते महिला ने उठाया खौफनाक कदम, रेल से कटकर दी जान 
पड़ोसियों की लड़ाई के चलते महिला ने उठाया खौफनाक कदम, रेल से कटकर दी जान

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. सीधी के मड़वास चौकी इलाके में एक महिला ने रेल पटरी पर लेटकर अपनी जान दे दी. घटना को बीते हुए करीब 35 घंटे का समय बीत गया है लेकिन परिजन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं और शव का दाह संस्कार नहीं कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिला ने पड़ोसियों के विवाद से तंग होकर यह कदम उठाया है. मृतिका की पहचान शुक्रिया (40) के रूप में हुई है. 

जानिए मामला?

खबर के मुताबिक, महिला का अपने पड़ोस में किसी से विवाद चल रहा था. पड़ोसियों की गाली गलौज और मारपीट से वह काफी आहत थी. इसी कड़ी में वह चार जनवरी को तड़के सुबह अपने घर से निकल गई. जिसके बाद महिला ने  धुआं डोल के पास गुजरने वाली रेल लाइन में लेटकर अपनी जान दे दी. घटना के बारे में परिजनों को पता चलते ही पुलिस को खबर दी गई. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. लेकिन घटना के बाद से महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें - कांग्रेस MLA ने पहले डॉक्टर से कहा- जूता की माला पहनाकर घुमाएगी पब्लिक, बाद में मांगी माफी

परिजनों का कहना है कि जब तक महिला के साथ मारपीट और गाली गलौच करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक वे  शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतिका के परिजन आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. परिजनों को दाह संस्कार के लिए समझाइश दी जा रही है. वहीं, मामले में संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें - BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close