विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्मनाक: नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में महिला के ऊपर की पेशाब, RPF ने नहीं की कार्रवाई, PMO में हुई शिकायत

Railway News: नशे में धुत एक सेना के जवान ने एक महिला और उसके बच्चे के ऊपर चलती ट्रेन में पेशाब कर दी. जिसपर महिला ने मामले की शिकायत रेलवे से की. वहीं आरपीएफ के द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर महिला के पति ने इसकी शिकायत पीएमओ और रेल मंत्री से की है.

शर्मनाक: नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में महिला के ऊपर की पेशाब, RPF ने नहीं की कार्रवाई, PMO में हुई शिकायत
प्रतीकात्मक फोटो

Jawan Urinated on Woman: ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे एक फौजी ने सीट पर ही पेशाब कर दी, जो नीचे की सीट पर बैठी एक महिला के ऊपर जाकर गिरी. इसके बाद महिला ने अपने पति से यह बात बताई और पति ने मामले की शिकायत रेलवे हेल्पलाइन 139 में की. जिसके बाद ग्वालियर (Gwalior) और झांसी (Jhansi) में आरपीएफ के जवानों ने अटेंड किया, लेकिन पेशाब करने वाले सेना के जवान पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस बात से नाराज महिला ने मामले की ऑनलाइन शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) और रेल मंत्री (Railway Minister) से की. वहीं इस मामले में आरपीएफ का कहना है कि जवान नशे में तो था, लेकिन मौके पर शिकायतकर्ता नहीं मिली इसलिए उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) से चलकर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस का है. जहां एक एसी कोच (B-9) में नशे में धुत सेना के एक जवान ने सोते समय सीट पर ही पेशाब कर दी. यह पेशाब नीचे की सीट पर बैठी महिला यात्री पर गिरी. महिला के साथ 7 साल का बच्चा भी था. महिला की सीट बी-9 कोच में 23 नंबर की थी, जबकि सेना का जवान 24 नंबर बर्थ पर लेटा हुआ था.

महिला के पति ने लगाया यह आरोप

बताया गया कि महिला यात्री बीते दिनों ट्रेन से सफर कर रही थी. महिला छत्तीसगढ़ के मुखर्जी नगर सिकोला भाटा की रहने वाली है. महिला के पति हिमाचल सिंह ने शिकायत की है कि जब ट्रेन ग्वालियर पहुंचने वाली थी, इससे पहले सेना के जवान ने नशे में अपनी सीट पर पेशाब कर दी. रेलवे के हेल्पलाइन में शिकायत करने के बाद आरपीएफ के जवान ग्वालियर में आए और फोटो खींचकर चले गए. इसके बाद जब ट्रेन झांसी पहुंची तो यहां आरपीएफ, जीआरपी और एमसीएओ के जवान ट्रेन में आए. उनका कहना था कि इस मामले में ललितपुर में कार्रवाई होगी. इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई.

टीआई बोले - जवान नशे में था, पैंट गीली थी

वहीं मामले में आरपीएफ टीआई संजय आर्या ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी जिसके आधार पर आरपीएफ के स्टाफ ने ट्रेन को अटेंड किया, लेकिन गोंडवाना एक्सप्रेस में बी-9 कोच के सीट नंबर 23 पर महिला यात्री नहीं मिली. इससे सेना के जवान को ट्रेन से नहीं उतारा. सेना का जवान शराब के नशे में था, वह सो रहा था. उसकी पैंट गीली थी. लेकिन, फरियादी नहीं मिल सकी इसलिए यहां कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी. इसे आगे झांसी को अटेंड करने के लिए बोला गया.

यह भी पढ़ें - NEET के बाद अब NET Exam पर उठे सवाल, एडमिट कार्ड न मिलने से परीक्षार्थी परेशान, NTA नहीं कर रहा समाधान

यह भी पढ़ें - PDS के लिए भेजा गया गेहूं घुना और सड़ा निकला, सतना में 7 ट्रक घटिया अनाज लौटाया गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
शर्मनाक: नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में महिला के ऊपर की पेशाब, RPF ने नहीं की कार्रवाई, PMO में हुई शिकायत
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;