विज्ञापन
Story ProgressBack

गुना में CM Mohan Yadav का दिखा अलग अंदाज, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बताया राहु-केतु

Lok Sabha Elections 2024: गुना लोकसभा में चुनाव प्रचार जोरों शोरों पर है. जहां एक तरफ शनिवार सुबह यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में अशोकनगर में सभा की, वहीं, शाम में मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने गुना में सिंधिया के समर्थन में एक विशाल सभा को संबोधित किया.

Read Time: 3 mins
गुना में CM Mohan Yadav का दिखा अलग अंदाज, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बताया राहु-केतु
Dr. Mohan Yadav and Jyotiradtiya Scindia

MP News: मध्य प्रदेश के गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र (Guna Shivpuri Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiradtiya Scindia) के समर्थन में गुना में एक सभा संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) का अलग अंदाज नजर आया. वह न केवल कांग्रेस (Congress) पर गरजते हुए दिखाई दिए, बल्कि उन्होंने नाम लिए बगैर कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों राहु और केतु है. इन दोनों ने प्रदेश का जब बंटाधार करना शुरू किया क्षेत्र और प्रदेश के लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए आमादा हो गए, तब सिंधिया ने इनकी षड्यंत्रकारी नीतियों और भ्रष्टाचारी आचरण के चलते इन दोनों को अपने - अपने घर के द्वार पर बैठा दिया.

गुना के लिए धड़कता है मेरा दिल-सिंधिया

गुना को अपने दिल का हिस्सा बताते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दुख की घड़ी में सिंधिया परिवार हमेशा आपके साथ रहता है. हाल ही में जब ओलावृष्टि हुई तब मैंने मुख्यमंत्री मोहन यादव के सहायता से 48 घंटो के अंदर सारे किसानों को मुआवजा राशि का पत्र दिलवाया. उन्होंने कहा कि मैं सदैव क्षेत्र की जनता के साथ रहकर उसके सुख-दुख में काम आता रहा हूं. उन्होंने याद करते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़के हो, बिजली पानी हो, सबके लिए उन्होंने हमेशा प्रयास किए हैं.

उन्हें घर बैठा दो-सिंधिया

कांग्रेस पर हमला करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भगवान राम काल्पनिक है. वह महिलाओं का अपमान करते है. संविधान का विरोध करते है और इसलिए जरूरी है कि हम पूरी की पूरी कांग्रेस को घर बैठा दें.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: इस पार्टी के कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, कोरबा प्रत्याशी ज्योत्सना को करना पड़ रहा है ये काम

वी डी शर्मा ने की सिंधिया की तारीफ

सिंधिया की तारीफ करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट के महत्वपूर्ण मंत्री है जिन्होंने अपने कार्यकाल में हवाई अड्डों की संख्या को 150 पार तक पहुंचाया है. जल्द ही गुना में भी एयरपोर्ट बनने जा रहा है और उन्होंने कहा कि हवाई अड्डा बनने के बाद गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होता हुआ आप स्वयं देखेंगे. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, बोले-PM Modi के वादों पर जनता नहीं कर रही भरोसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: योग की आश्चर्यजनक तस्वीर आई सामने, अमृत सरोवरों के वेस्टवियर पर अधिकारियों ने किए योगासन  
गुना में CM Mohan Yadav का दिखा अलग अंदाज, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बताया राहु-केतु
Mohan Yadav reached the house of the martyred soldier announced assistance of one crore rupees
Next Article
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
Close
;