विज्ञापन

Satna: सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल में डॉक्टर और गार्ड की दबंगई, सोनोग्राफी की कतार में खड़ी महिला से मारपीट

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिला अस्पताल में सोनोग्राफी के लिए कतार में खड़ी महिला से मारपीट का मामला सामना आया है.

Satna: सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल में डॉक्टर और गार्ड की दबंगई, सोनोग्राफी की कतार में खड़ी महिला से मारपीट

सरदार बल्लभ भाई पटेल जिला चिकित्सालय सतना (Sardar Vallabhbhai Patel Hospital) में शनिवार, 11 मई की दोपहर उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक महिला से सुरक्षा गार्ड ने मारपीट कर दी. सोनोग्राफी के लिए कतार में खड़ी महिला के पेट में अहसनीय दर्द हो रहा था, जिससे वह बार-बार गेट के अंदर जाने को कह रही थी. इस दौरान पहले तो डॉक्टर ने फटकारा इसके बाद गार्ड ने आकर उसे धक्का दे दिया. इसके अलावा महिला के साथ गार्ड ने मारपीट भी की.

जब पीड़िता का भाई मौके पर पहुंचा तो स्थिति देखकर वह आग बबूला हो गया. वहीं सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. बता दें कि पीड़िता ने आरोपी गार्ड के खिलाफ जिला अस्पताल चौकी शिकायत दर्ज करवाई है.

इलाज कराने गई महिला के साथ गार्ड ने की मारपीट

पीड़िता के अनुसार, वह उमरी मोहल्ले की रहने वाली है. उसका नाम पिंकी अग्निहोत्री है. जिला अस्पताल में वह अपना इलाज कराने के लिए डॉ हर्षिका सिंह के यहां आई थी. डॉक्टर ने उसे सोनाग्राफी कराने के लिए कहा. जिसके बाद वह अपनी बारी का इंतजार करने लगी, लेकिन इसी बीच पेट में दर्द होने लगा, जिसके बाद वो अंदर जाने के लिए कहने लगी. इसी बात को लेकर पहले वहां का स्टॉफ भड़क गया और फिर गार्ड ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया.

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित महिला ने जिला अस्पताल चौकी में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें डॉक्टर और डॉक्टर के स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ केएल सूर्यवंशी भी इस पूरे मामले जांच करा रहे हैं.

ये भी पढ़े: इंदौर:125 करोड़ के फर्जी बिल घोटाले में फरार इंजीनियर UP से गिरफ्तार, रिश्तेदार के घर छिपा था 25 हजार का इनामी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Satna: सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल में डॉक्टर और गार्ड की दबंगई, सोनोग्राफी की कतार में खड़ी महिला से मारपीट
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close