विज्ञापन

MP News: इस धर्म नगरी में शराब को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में इतने लोग हुए घायल

Ujjain News: मध्य प्रदेश की धर्म नगरी उज्जैन में शराब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है. युवकों ने बदमाशों को दुकान के पास शराब पीने से मना किया तो, उन्होंने चाकू और तलवार से युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस बीच तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.  

MP News: इस धर्म नगरी में शराब को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में इतने लोग हुए घायल
उज्जैन में शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, तीन गंभीर घायल, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में शराब पीने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि चाकूबाजी की स्थित निर्मित हो गई. बता दें, हीरा मिल चाल क्षेत्र में एक दुकान के पास शराब पीने को लेकर देर रात जमकर विवाद हो गया. युवकों ने बदमाशों को शराब पीने से मना किया, तो ये बात उनको नागवार गुजरी. इसके बाद बदमाशों ने युवकों पर प्राणघातक हमला कर दिया.

तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रेफर करना पड़ा. मामले में पुलिस ने कुछ ही घंटे में हमलावरों का पता लगाकर रविवार सुबह चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अंडे की दुकान के पास शराब पी रहे थे

घटनानुसार छोटी मायापुरी निवासी अरविंद और श्रवण रात को देवास से आए अपने मामा अर्जुन चौहान के साथ जीरो प्वाइंट ब्रिज के नीचे अंडे की दुकान के पास शराब पी रहे थे. इसी बात पर विवाद होने पर पांच अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. 15 मिनट तक हमला कर तीनों को गंभीर रूप से घायल कर बदमाश फरार हो गए. घायलों के जिला अस्पताल में भर्ती होने पर देवास गेट पुलिस को सूचना मिली तो वह घायलों के बयान लेने पहुंची.

हमलावर को नहीं पहचान पाने से घायल कुछ नहीं बता सके. इधर घायलों में अरविंद और सुमन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से होने इंदौर में रेफर कर दिया.

मामा-भांजे का विवाद अंकित अंडे वाले से हुआ था

अज्ञात हमलावर होने के कारण पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी खंगाले. पता चला मामा-भांजे का विवाद अंकित अंडे वाले से हुआ था. उसी ने अपने दोस्त अमित, संजय, विनय और गोपाल को बुलाकर हमला किया. जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार तड़के चार को पकड़ लिया लेकिन गोपाल गिरफ्त में नहीं आ सका.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP News: इस धर्म नगरी में शराब को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में इतने लोग हुए घायल
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close