विज्ञापन
Story ProgressBack

पॉलिथीन हटाने को लेकर भिड़े SDM और पंडित, थाने पहुंची बहस, पुलिस ने करवाया समझौता

Omkareshwar police and pandit Dispute: ओंकारेश्वर में स्वच्छता अभियान को लेकर एसडीएम और पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष के बीच बहस हो गई. बाद में जब ये मामला थाना पहुंचा तो समझाकर दोनों पक्षों को शांत किया गया.

Read Time: 2 min
पॉलिथीन हटाने को लेकर भिड़े SDM और पंडित, थाने पहुंची बहस, पुलिस ने करवाया समझौता
पंडित और एसडीएम के बीच हो गई नोकझोंक

Omkareshwar News: पवित्र तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर (Omkareshwar) के गोमुख घाट पर पिंडदान करते हुए पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष पंडित अरुण जोशी (Pandit Arun Joshi) और प्रभारी एसडीएम बजरंग बहादुर सिंह (Bajrang Bahadur Singh) के बीच प्लास्टिक की थैली हटाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद मामला थाने पहुंचा. जानकारी लगते ही सैकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष और ब्राह्मण थाने पहुंच गए. आक्रोशित लोगों से काफी नोकझोंक के बाद एसडीएम (SDM) और पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष जोशी के बीच सुलह हुई.

प्रशासनिक अधिकारियों पर अभद्र व्यवहार का आरोप

इस पूरे घटनाक्रम के बीच पार्षद पति पंडित नवल किशोर शर्मा ने थाना परिसर से मांधाता विधायक नारायण पटेल को फोन लगाकर खूब खरी-खोटी सुनाई. साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों पर स्वच्छता मिशन के अंतर्गत प्रताड़ित करने और अभद्र व्यवहार करने जैसे आरोप लगाए. बता दें कि ओंकारेश्वर में प्लास्टिक पर पूरी तरह से प्रतिबंध है, लेकिन स्थानीय लोग फिर भी प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग कर रहे हैं. इसे लेकर आए दिन विवाद होता ही रहता है.

ये भी पढ़ें :- पड़ोसी ने घर में घुसकर किया रेप, दी पति और बेटी को जान से मारने की धमकी, प्रेग्नेंट हुई तो कराई FIR

क्या बोला प्रशासन?

एसडीएम बजरंग बहादुर ने बताया कि नगर में स्वच्छता का अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें आम नागरिक भी सहयोग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में शनिवार को गोमुख घाट पर सफाई का काम किया जा रहा था. इस घाट पर एक पंडित को प्लास्टिक की थैली हटाने के लिए कहा गया, जिस पर उन्होंने बात को अलग तरीके से लिया और विवाद करने लगे. हालांकि इस विवाद को सुलझा लिया गया है. इधर थाना प्रभारी अनूप सिंह शिंदे ने बताया कि एसडीएम और एक व्यक्ति के बीच प्लास्टिक की थैली हटाने को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे और दोनों में समझौता हो गया है.

ये भी पढ़ें :- वर्चुअल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी: एयरपोर्ट जैसा हाईटेक होगा उज्जैन रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close