विज्ञापन
Story ProgressBack

पड़ोसी ने घर में घुसकर किया रेप, दी पति और बेटी को जान से मारने की धमकी, प्रेग्नेंट हुई तो कराई FIR

महिला का कहना है कि उसने बदनामी और धमकी के चलते शिकायत नहीं की थी लेकिन दो दिन पहले महिला के पेट में दर्द हुआ और वह डॉक्टर के पास पहुंची तो उसको पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है.

Read Time: 3 min
पड़ोसी ने घर में घुसकर किया रेप, दी पति और बेटी को जान से मारने की धमकी, प्रेग्नेंट हुई तो कराई FIR
ग्वालियर में पड़ोसी ने किया महिला का रेप

Gwalior News: ग्वालियर में अकेली महिला के साथ उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला को धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो तुम्हारी बेटी और पति को जान से मार दूंगा. घटना चार महीने पहले की है लेकिन 2 दिन पहले महिला जब पेट दर्द का इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंची तो उसको पता चला कि वह गर्भवती है. 

महिला इस बात को सहन नहीं कर पाई और उसको शंका हुई कि दुष्कर्म के दौरान ही वह गर्भवती हुई है, जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: युवक कर रहा था ढाबे पर नाश्ता, बदमाशों ने आकर मार दी गोली...हालत गंभीर

पिछले साल नवंबर की घटना

ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू बारह बीघा में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि 2 नवंबर को वह घर में अकेली थी. उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी और पति ड्यूटी पर गए हुए थे. इस दौरान उसका पड़ोसी राजेश कुशवाहा घर के अंदर घुस आया. पहले उसने उसके साथ छेड़छाड़ की. विरोध किया तो वह महिला को दबोचकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा.

बदनामी और धमकी के चलते नहीं की शिकायत

आरोपी ने महिला को धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जाते-जाते उसे धमकी दी कि अगर महिला ने इस बारे में कहीं मुंह खोला तो वह उसकी बेटी और पति को जान से मार देगा. महिला का कहना है कि उसने बदनामी और धमकी के चलते शिकायत नहीं की थी लेकिन दो दिन पहले महिला के पेट में दर्द हुआ और वह डॉक्टर के पास पहुंची तो उसको पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है.

यह भी पढ़ें : वर्चुअल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी: एयरपोर्ट जैसा हाईटेक होगा उज्जैन रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस

महिला इस बात को सहन नहीं कर पाई. उसको शंका हुई कि दुष्कर्म के दौरान ही वह गर्भवती हुई है. उसने अपने पति को पूरा घटनाक्रम बताया और फिर पति के साथ माधवगंज थाना पहुंची और आरोपी राजेश कुशवाहा की शिकायत की. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close