विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस पर फिर बरसे दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, केंद्रीय नेतृत्व को बताया दिशाहीन, जीतू पटवारी को दी नसीहत

Digvijay singh Brother Attacked Congress: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को नसीहत देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा, तुम अध्यक्ष हो,अपने पैरों पर कब खड़े होगे या "मार्ग दर्शन"ही लेते रहोगे? कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को दिशाहीन बताते हुए उन्होंने पटवारी से कहा, जिनको अपने मार्ग का पता नहीं,वो तुम्हे क्या मार्ग दर्शन देंगे?

Read Time: 3 mins
कांग्रेस पर फिर बरसे दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, केंद्रीय नेतृत्व को बताया दिशाहीन, जीतू पटवारी को दी नसीहत
फाइल फोटो

Advice To JItu Patwari: लोकसभा चुनाव 2024 में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह के फिर कांग्रेस पर हमला किया है. उन्होंने राजगढ़ लोकसभा सीट से पराजित हुए भाई दिग्विजय सिंह को कई बार निशाने पर ले चुके हैं और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को निशाने पर लिया है. लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को दिशाहीन बताया है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को नसीहत देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा, तुम अध्यक्ष हो,अपने पैरों पर कब खड़े होगे या "मार्ग दर्शन"ही लेते रहोगे? कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को दिशाहीन बताते हुए उन्होंने पटवारी से कहा, जिनको अपने मार्ग का पता नहीं,वो तुम्हे क्या मार्ग दर्शन देंगे?

जीत पटवारी को नसीहत, जिनको अपने मार्ग का पता नहीं,वो तुम्हें क्या मार्ग दर्शन देंगे?

सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए लक्ष्मण सिंह ने जीतू पटवारी पर जमकर भड़ास निकाली. दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक को लेकर एक पोस्ट किया था और सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के मार्गदर्शन की बात कही थी, इस पर उखड़ते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा,जिनको अपने मार्ग का पता नहीं,वो तुम्हे क्या मार्ग दर्शन देंगे?

भाई को नसीहत देते हुए दिग्विजय सिंह के जख्म पर रगड़ा नमक

एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और दो बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए छोटे भाई, पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश मे ंकांग्रेस को अब सबकुछ 'क, ख, ग, घ' से शुरू करना पड़ेगा. लक्ष्मण सिंह उक्त बातें सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करके कहा है.

कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 में मध्य प्रदेश की सभी सीटों में हारी चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून को घोषित नतीजों में मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के सभी प्रत्याशी चुनाव हार गए. हारने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया और पूर्व सीएम कमलानथ के बेटे और सिटिंग सांसद नकुलनाथ शामिल हैं. 

भाई और दो बार सीएम रह चुके दिग्विजय सिंह लगातार दो चुनाव हार गए

लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून को आए नतीजों में पूर्व CM दिग्विजय सिंह को पराजय का सामना करना पड़ा. राजगढ़ सीट से भाजपा प्रतिद्वंदी रोडमल नागर से हारे दिग्विजय सिंह 2019 लोकसभा चुनाव में भी भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा से चुनाव हार गए थे. 

ये भी पढ़ें-भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
कांग्रेस पर फिर बरसे दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, केंद्रीय नेतृत्व को बताया दिशाहीन, जीतू पटवारी को दी नसीहत
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;