विज्ञापन
Story ProgressBack

भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा

Laxman Singh Attacked On Digvijay singh: लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून को आए नतीजों में पूर्व CM दिग्विजय सिंह को पराजय का सामना करना पड़ा है. राजगढ़ सीट से भाजपा प्रतिद्वंदी रोडमल नागर से हारे दिग्विजय सिंह 2019 लोकसभा चुनाव में भी भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा से चुनाव हार गए थे.

भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा
लक्ष्मण सिंह-दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

Advice to Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर लगातार दो लोकसभा चुनावों में मिली हार पर उनके छोटे भाई ने प्रतिक्रिया दी है. भाई लक्ष्मण सिंह ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने पर चुटकी ली है और दिग्विजय सिंह की हार की जख्म नमक छिड़का है. 

लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून को आए नतीजों में पूर्व CM दिग्विजय सिंह को पराजय का सामना करना पड़ा है. राजगढ़ सीट से भाजपा प्रतिद्वंदी रोडमल नागर से हारे दिग्विजय सिंह 2019 लोकसभा चुनाव में भी भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा से चुनाव हार गए थे.

लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह समेत कई दिग्गज हारे चुनाव

गौरतलब है लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून को घोषित नतीजों में मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के सभी प्रत्याशी चुनाव हार गए. हारने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया और पूर्व सीएम कमलानथ के बेटे और सिटिंग सांसद नकुलनाथ शामिल हैं. 

भाई को नसीहत देते हुए दिग्विजय सिंह के जख्म पर रगड़ा नमक

एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और दो बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए छोटे भाई, पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश मे ंकांग्रेस को अब सबकुछ 'क, ख, ग, घ' से शुरू करना पड़ेगा. लक्ष्मण सिंह उक्त बातें सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करके कहा है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अब "क ,ख, ग ,घ--"से शुरू करना पड़ेगा

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का ट्वीट में लिखा- सभी देश के मतदाताओं के निर्णय का स्वागत है. प्रजातंत्र मजबूत हुआ है. मोदी जी की योजनाओं में हुए भ्रष्टाचार का नतीजा उन्होंने भोगा  मध्य प्रदेश में कांग्रेस "क ,ख, ग ,घ--"से शुरू करनी पड़ेगी. निः सिंह हार से हताश दिग्विजय सिंह उक्त बातें भाई से सुनकर बुरी लगी होगी.

लगातार दो लोकसभा चुनाव हार चुके हैं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

उल्लेखनीय है राजगढ़ लोकसभा सीट से हारे पूर्व सीएम के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह वर्तमान में कांग्रेस नेता है, लेकिन लगातार मोदी सरकार की प्रसंशा करते रहते हैं और बड़े भाई दिग्विजय सिंह पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं. हालांकि लक्ष्मण सिंह अभी भी कांग्रेस में बने हुए हैं. पूर्व सीएम दिग्विजय लगातार दो लोकसभा चुनाव हार चुके हैं.

ये भी पढ़ें-NOTA Voters: मध्य प्रदेश में 5,33,705 वोटर्स ने Nota पर किया वोट, इंदौर में सर्वाधिक, यहां सबसे कम?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;