विज्ञापन
Story ProgressBack

भोपाल के निजी होटल में मिला प्रेमी जोड़े का शव, आत्महत्या का संदेह, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी भोपाल के एक निजी होटल में युवा प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दोनों प्रेमी कटनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
भोपाल के निजी होटल में मिला प्रेमी जोड़े का शव, आत्महत्या का संदेह, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में अल्पना टॉकीज के पास एक निजी होटल में युवक-युवती का शव (Young Couple Died Bodies) मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है. मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है जहां बंजारा होटल में देर रात युवक-युवती के शव मिलने की जानकारी हनुमानगंज थाने (Bhopal Police) को दी गई. पुलिस ने जैसे ही मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की तो पता चला कि दोनों ही युवक-युवती प्रेमी और प्रेमिका (young lover couple died) थे. दोनों ही घर से आकर भोपाल के होटल में कमरा लेकर रुके हुए थे.

मृतक युवक-युवती कटनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. युवक की उम्र 23 साल की बताई जा रही है. में हुई है पिछले तीन दिन से दोनों ही अपने घरों से लापता थे और कमरा लेकर भोपाल में रह रहे थे.

आत्महत्या का हो सकता है मामला

आशंका लगाई जा रही है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है, लेकिन पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हालांकि, इस मामले में एक अजीब बात यह है कि युवती का शव फंदे से लटका हुआ है. वहीं युवक का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला है. हनुमानगंज थाना पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन मौके की तस्वीरें देखने के बाद गुत्थी थोड़ी उलझती हुई नजर आ रही है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात को युवक और युवती ने कमरे की बुकिंग की थी, लेकिन उन्होंने कमरे से ज्यादा बाहर आना जाना नहीं किया. बुधवार देर शाम तक जब होटल स्टाफ की आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो शक होने पर पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरा खोला. जिसमें लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला और युवक का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें - MP News : बड़े शहरों के AQI में आया सुधार, भोपाल-इंदौर के मुकाबले जबलपुर की हवा ज्यादा अच्छी

गुरुवार को होगा पोस्टमार्टम

प्रेमी और प्रेमिका के आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान की गई है. जिसके बाद पुलिस की ओर से दोनों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. संभवतः लड़का और लड़की दोनों के परिजन आज भोपाल पहुंच जाएंगे. कल देर रात ही पुलिस ने दोनों के शव को हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. आज गुरुवार दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद मौत के असली कारण का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें - Weather News : मध्य प्रदेश में जारी रहेगा बारिश का दौर, जानिए किन जिलों में है यलो अलर्ट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close