विज्ञापन

साइबर जालसाजों ने शिवपुरी जिला कलेक्टर को बनाया शिकार, फेक WhatsApp अकाउंट बनाकर कर रहे थे उगाही

Cyber Crime: श्रीलंका के नंबर से संचालित फेक व्हाट्सएप अकाउंट को लेकर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है. फेक अकाउंट पर बाकायदा कलेक्टर की फोटो लगा है. कलेक्टर ने लोगों से उनके फेक व्हाट्सएप अकाउंट को रिपोर्ट करने की सलाह दी है.

साइबर जालसाजों ने शिवपुरी जिला कलेक्टर को बनाया शिकार, फेक WhatsApp अकाउंट बनाकर कर रहे थे उगाही
फाइल फोटो

Shivpuri Collector: मध्य प्रदेश में कई जिला कलेक्टरों के नाम से व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों से ठगी का मामला सामने आया है. इसी क्रम में गुरुवार को शिवपुरी जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी के नाम से एक फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट सामने आ गया है, जिसके जरिए आम लोगों से पैसे की उगाही की जा रही है. 

श्रीलंका के नंबर से संचालित फेक व्हाट्सएप अकाउंट को लेकर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है. फेक अकाउंट पर बाकायदा कलेक्टर की फोटो लगा है. कलेक्टर ने लोगों से उनके फेक व्हाट्सएप अकाउंट को रिपोर्ट करने की सलाह दी है.

फेक व्हाट्सएप अकाउंट पर लगा था जिला कलेक्टर का फोटो 

शिवपुरी जिला कलेक्टर के नाम से चल रहे फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी का फोटो ही नहीं, बल्कि उनके नाम भी लिखा गया है. अन्जान लोगों से जिला कलेक्टर के नाम से बने अकाउंट से पैसे की उगाही करने की सूचना मिले ही हरकत में आए शिवपुरी जिला कलेक्टर ने लोगों से सावधान रहने की सलाह दी है.

एमपी में जिला कलेक्टरों के नाम से बने फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट लगातार सामने आ रहे हैं, जिसमें उनके नाम और फोटो बाकायदा इस्तेमाल किया गया है. धार और जबलपुर जिला कलेक्टर के बाद शिवपुरी जिला कलेक्टर इसके ताजा शिकार बने हैं.

जिला कलेक्टर ने साइबर क्राइम ब्रांच में दर्ज कराई रिपोर्ट 

साइबर ठग जिला कलेक्टर्स के नाम पर फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे तक वसूल कर रहे हैं. शिवपुरी जिला कलेक्टर ने साइबर क्राइम ब्रांच में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. उन्होंने बाकायदा मामले की एक विस्तृत रिपोर्ट भोपाल साइबर सेल को भी भेज दी है. ताकि पूरे मामले का जल्द पर्दाफाश किया जा सके.

ये भी पढ़ें-मरीजों को जूते-चप्पलों से पीटने वाला डाक्टर सस्पेंड, सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत पर नाराज हो गए थे भगवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
साइबर जालसाजों ने शिवपुरी जिला कलेक्टर को बनाया शिकार, फेक WhatsApp अकाउंट बनाकर कर रहे थे उगाही
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close