विज्ञापन
Story ProgressBack

दरिंदगी की हदें पार! 4 साल की मासूम से 8 साल के दो बच्चों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Rape Case: रीवा में चार साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित की मां ने बताया कि उसके मायके में रिश्तेदार के बच्चों ने इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही जांच में जुट गई है.

Read Time: 3 min
दरिंदगी की हदें पार! 4 साल की मासूम से 8 साल के दो बच्चों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो

Rape in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक चार साल की बच्ची के साथ मौसेरे भाई और एक अन्य लड़के ने दुष्कर्म (Rape with Minor) की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों ही आरोपी बच्चे नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिनकी उम्र 8-9 साल है. बच्ची की मां ने मामले की जानकारी मिलते ही उसे अस्पताल (Rewa Hospital) लेकर आई.

जहां डॉक्टरों ने मामले की शिकायत पुलिस (Rewa Police) से करने की सलाह दी. डॉक्टरों की सलाह पर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बच्ची को मायके में छोड़कर आई थी

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में जॉब करती है. पार्लर में काम के चलते वह बच्ची को अपने मायके में छोड़कर आई थी. जहां बच्ची के मौसेरे भाई और एक अन्य रिश्तेदार के बच्चे ने छत में खेलने के दौरान मासूम के साथ गलत काम किया. दोनों बच्चों ने उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची मां ने बताया कि जब उसके पति बच्ची को लेकर घर आए तो उसने आपबीती मां को बताई. जिसके बाद बच्ची की मां ने इसकी शिकायत परिजनों से की, लेकिन उन्होंने इस बात को छिपाने के लिए कहा.

इसी बीच मां पीड़ित बच्ची को लेकर इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) पहुंची. जहां डॉक्टरों ने मामले की शिकायत पुलिस के करने की सलाह दी. जिसके बाद वह शिकायत करने पुलिस के पास गई.

पुलिस जांच में जुटी

वहीं इस मामले में रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि चोरहटा थाना क्षेत्र के एक गांव से चार साल की बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की शिकायत की है. परिजनों का कहना है कि 8-9 साल के दो बच्चों ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस काम में एक 10 साल की बच्ची भी शामिल है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डॉक्टरों के द्वारा बच्ची की जांच कराई गई है. जिसकी रिपोर्ट जल्द ही आएगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन बच्चों के ऊपर आरोप लगा है उनसे भी पूछताछ की जाएगी. इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची की हालत फिलहाल स्थिर है. वह पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें - MP की 'गंगा' का हाल बेहाल: गंदगी से बजबजा रही बेतवा में डुबकी लगाने को मजबूर श्रद्धालु

ये भी पढ़ें - देश कांग्रेस से न्याय मांग रहा... राहुल की यात्रा पर वीडी शर्मा का तंज, लोकसभा की तैयारियों में जुटी पार्टियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close