विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: दादी ने मां को कहा अपशब्द तो गुस्से में पोते ने कर दी हत्या, दूसरे मामले में बेटे ने पीटकर ले ली पिता की जान

MP News: अधिकारी ने कहा कि हत्या के बाद जुर्म छिपाने के लिए आरोपी ने रिश्तेदारों को फोन करके बताया कि घर में गिरने से सिर में लगी चोट के कारण दादी की मौत हो गई है, लेकिन घर पहुंचने पर रिश्तेदारों को सारी सच्चाई का पता चल गया

Read Time: 3 mins
Crime: दादी ने मां को कहा अपशब्द तो गुस्से में पोते ने कर दी हत्या, दूसरे मामले में बेटे ने पीटकर ले ली पिता की जान
MP Crime News: पोते ने कर दी दादी की हत्या
सिवनी:

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सिवनी के एक गांव में मां को अपशब्द कहने पर 23 साल के युवक ने 60 वर्षीय दादी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.वहीं, जिले में एक अन्य मामले में जमीन के विवाद को लेकर 30 साल पुत्र ने अपने 55 साल के पिता की कथित रूप से पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बरघाट थाने के प्रभारी मोहनीश सिंह बैस ने बताया कि पोते द्वारा कथित रूप से दादी की हत्या करने की घटना गुरुवार रात को जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर बालाघाट मार्ग पर स्थित बोरीकला गांव की है.

उन्होंने कहा, ‘‘ नागपुर में पिता के साथ मजदूरी करने गई मां के संबंध में दादी द्वारा अपशब्द कहने पर आरोपित पोते सचिन कोसरे ने अपना आपा खो दिया और घर में रखी कुल्हाड़ी से फूलवंता बाई के सिर पर वार कर दिया, जिससे वृद्ध महिला की मौत हो गई.''

रिश्तेदारों को पता चल गई सारी सच्चाई

अधिकारी ने कहा कि हत्या के बाद जुर्म छिपाने के लिए आरोपी ने रिश्तेदारों को फोन करके बताया कि घर में गिरने से सिर में लगी चोट के कारण दादी की मौत हो गई है, लेकिन घर पहुंचने पर रिश्तेदारों को सारी सच्चाई का पता चल गया. बाद में घटना की जानकारी बरघाट पुलिस को दी गई.

बैस ने बताया कि हत्या के आरोप में सचिन को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि शव पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. वहीं, एक अन्य मामले में गुरुवार को सिवनी जिले के घंसौर थाना अंतर्गत सुचानमेटा गांव में 30 साल के बेटे ने जमीनी विवाद को लेकर अपने 55 वर्षीय पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

शव को पोस्टमार्टम ने बाद सौंपा रिश्तेदारों को

घंसौर थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया, '' पुलिस ने आरोपी काशीराम उइके को गिरफ्तार कर लिया। 55 वर्षीय सुमेरीलाल से जमीन को लेकर बेटे का विवाद चल रहा था। सुमेरीलाल ने अपने नाम की जमीन किसी को बेच दी थी जबकि उसका इकलौता बेटा काशीराम जमीन न बेचने की जिद पर अड़ा था.'' पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें Naxalite Arrest: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बड़ा एक्शन,  इनामी महिला नक्सली समेत चार माओवादी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें Baloda Bazar हिंसा मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भीम रेजीमेंट का उपाध्यक्ष सोनवानी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
Crime: दादी ने मां को कहा अपशब्द तो गुस्से में पोते ने कर दी हत्या, दूसरे मामले में बेटे ने पीटकर ले ली पिता की जान
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;