विज्ञापन

16 साल से घर में कैद महिला की इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों पहले किया गया था रेस्क्यू

Bhopal News: 2006 में पीड़ित महिला की शादी हुई थी, 2008 के बाद से ससुराल वालों ने उससे मायके वालों से मिलने नहीं दिया था. महिला के परिजन ने पति-ससुर और ससुराल के अन्य लोगों पर बेटी को बंधक बना कर रखने और भोजन-पानी नहीं देने का आरोप लगाया था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

16 साल से घर में कैद महिला की इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों पहले किया गया था रेस्क्यू

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में गंभीर हालत में एक महिला को पुलिस (Police) ने रेस्क्यू किया था. पीड़ित महिला जहांगीराबाद में अपने ससुराल में 16 साल से कैद में थी. उसे गंभीर हालत में ससुराल से बाहर निकाल (रेस्क्यू) कर, हॉस्पिटल पहुंचाया गया था. अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आयी है. इलाज के दौरान पीड़ित महिला की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात तीन बजे मौत हुई है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

परिवार भोपाल में मौजूद, आज होगा PM

महिला थाना पुलिस ने महिला का रेस्क्यू किया था. रेस्क्यू के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला हालत ऐसी थी कि वह हड्डी का ढांचा लग रही थी. वह चलने- फिरने की स्थिति में नहीं बची थी. ये मामला राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का था. महिला के पिता नरसिंहपुर निवासी किशन लाल साहू ने महिला थाना में आकर आवेदन दिया था. उसके बाद कार्रवाई हुई थी.

किशन लाल साहू की बेटी रानू साहू का विवाह 2006 में हुआ था, बेटी की हालत ठीक नहीं होने के बारे में पड़ोसियों ने उन्हें खबर दी थी. उसके बाद एनजीओ और पीड़िता के परिजन महिला थाना और जहांगीराबाद थाने के पहुंचकर अपनी फरियाद सुनायी थी. तब मौके पर पहुंच कर पुलिस ने महिला को छुड़ाया था.

पुलिस ने रेस्क्यू करने के बाद महिला के पति पर मामला दर्ज किया था. वहीं बताया जा रहा है कि आज महिला का पीएम होगा. उसके परिवारजन भोपाल में ही मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें : BHEL स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स की कमान अब खेल विभाग के पास, शहर के बीच 168 एकड़ में विकसित होगा स्टेडियम

यह भी पढ़ें : Mahakaal Prasad: महाकाल लड्‌डू प्रसाद पैकेट का नया डिजाइन, मंदिर व ॐ का प्रतीक हटा, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें : MP में गोवर्धन पूजा के साथ मनेगा MSP पर सोयाबीन खरीदी उत्सव, इस काम के लिए किसानों को मिलेगा अनुदान

यह भी पढ़ें : Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Health System: गरीब के पास नहीं थे 5 रुपए, अस्पताल में नहीं मिला इलाज, बीमार बेटी संग मां को बैरंग लौटाया
16 साल से घर में कैद महिला की इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों पहले किया गया था रेस्क्यू
Gwalior is in a state of havoc due to dengue outbreak, High Court sought answers from Principal Secretary, Collector, Municipal Corporation Commissioner and health officials
Next Article
Dengue Outbreak: डेंगू के प्रकोप से ग्वालियर में हाहाकार, अवमानना याचिका पर हाईकोर्ट ने आला अधिकारियों से मांगा जवाब
Close