विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : पैसों के चक्कर में ली मजदूर पति-पत्नी की जान, ईंट से सिर कूचकर किया कत्ल

MP CG Crime News : आरोपी ने वारदात के दिन रात दस बजे मृतक रामू से बात की. बातचीत करने के बाद उसने मिट्टी वाले ईंट से हमला कर रामू की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने खुलासा होने के डर से रामू की पत्नी का भी कत्ल कर दिया.

Read Time: 3 min
Crime : पैसों के चक्कर में ली मजदूर पति-पत्नी की जान, ईंट से सिर कूचकर किया कत्ल
Terrible Crime Story From Madhya Pradesh : पैसों के चक्कर में ली मजदूर पति-पत्नी की जान

Crime News Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) ज़िले में एक मजदूर पति-पत्नी की बेहरमी से हत्या हो गया थी. वारदात के बाद जिला पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार को मामला सुलझाते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया. आरोपी ने बताया कि पैसों के लेन-देन के चक्कर में उसने इस वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी की पहचान सुरेंद्र (24) के रूप में हुई हैं.

पैसों के चक्कर में ली जान

पति-पत्नी की हत्या के मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पैसों के विवाद दोनों की जान ले ली. मैहर CSP राजीव पाठक ने बताया कि मृतक रामू कोल ने सुरेंद्र से कुछ पैसे उधार लिए थे. वो इन पैसों को चुका नहीं पा रहा था. सुरेंद्र कई बार तगादा करने गया लेकिन बाद भी पैसा नहीं मिलने पर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. चूंकि आरोपी जान-पहचान का था लिहाजा, पुलिस में शिकायत होने के डर से उसने पति-पत्नी दोनों पर ईंट पटक कर हत्या कर दी और इसके बाद भाग निकला.

ईंट बनाने का काम करते थे पति-पत्नी

बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी के खेत में ईंट बनाने का काम करते थे. आम तौर पर शाम होने के बाद दोनों अपने घर आ जाते थे, लेकिन बीते 24 मार्च को वह देर रात तक नहीं लौटे. जब सुबह आठ बजे तक भी दोनों नहीं आए तो प्रतिज्ञा नाम की लड़की ने मौके पर जाकर देखा तो खेत में दोनों की लाश पड़ी थी. रोते हुए वह घर पहुंची जिसके बाद परिवार के लोग और बाकी के लोग घटना स्थल पहुंचे और पुलिस को खबर दी. मौके पर जाकर देखा तो दोनों मृत हालत में पड़े हुए थे.

यह भी पढ़ें: 60 साल की बूढ़ी महिला से ऑटो चालक ने किया बलात्कार, घर छोड़ने के बहाने...

पहले पति को मारा फिर पत्नी की ली जान

आरोपी सुरेंद्र ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 23 मार्च की रात लगभग दस बजे रामू कोल के पास गया. जहां उसने पहले बातचीत की. इसके बाद आरोपी ने मिट्टी वाले ईंट से हमला कर रामू की हत्या कर दी. चूंकि रात में रामू की पत्नी चंदा ईंट-पाथने का काम कर रही थी. ऐसे में उसे आशंका हुई कि लाश देखने के बाद पुलिस को बता देगी. लिहाजा, वहां पर पहुंचकर उसे भी मार दिया और फरार हो गया.

यह भी पढ़ें : पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close