विज्ञापन
Story ProgressBack

पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MP News Today in Hindi: लाल स्कूटर पर घूमते हुए इन दो युवाओं को देखकर कोई कह नहीं सकता कि यह नाबालिग लड़की थोड़ी देर पहले अपने पिता और भाई के मर्डर में शामिल हो सकती हैं. मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई सनसनीखेज डबल मर्डर केस में जब पुलिस के हाथों ये CCTV फुटेज हाथ लगा तो खुद पुलिस के होश भी फाख्ता हो गए.

Read Time: 5 min
पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MP News Today in Hindi: लाल स्कूटर पर घूमते हुए इन दो युवाओं को देखकर कोई कह नहीं सकता कि यह नाबालिग लड़की थोड़ी देर पहले अपने पिता और भाई के मर्डर में शामिल हो सकती हैं. मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई सनसनीखेज डबल मर्डर केस में जब पुलिस के हाथों ये CCTV फुटेज हाथ लगा तो खुद पुलिस के होश भी फाख्ता हो गए. क्योंकि जिस लड़की ने अपने पापा और भाई की हत्या की थी... वही लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ हाथ में हाथ डाले स्कूटर में सवार होकर शहर छोड़ कर भाग रही थी. दोनों के चेहरे पर न ही कोई डर था और न ही कोई शिकन! ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर लाल स्कूटर पर बैठे ये लड़का-लड़की कौन थे? आइए सिलसिलेवार तरीके से इस घटना को जानते हैं:

लव अफेयर में थे 'लड़का-लड़की' 

दरअसल, जिस लड़की ने अपने पिता और छोटे मासूम भाई का मर्डर किया वो क्लास 10 की छात्रा है. 15 साल की इस लड़की का अपने पड़ोस के एक 22 साल के लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों काफी महीनों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. जब लड़की के पिता को इस बात का पता चला तो उन्होंने बच्ची को समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की. लेकिन लड़की नहीं मानी. लड़की अपने बॉयफ्रेंड मुकुल के साथ अक्सर मिलती-जुलती थी. मुकुल एक जिम चलाता था लिहाज़ा दिखने में लंबी कद काठी थी. इधर, पिता के लाख समझाने के बाद भी लड़की अपने फैसले से पीछे हटने को तैयार नहीं थी. ऐसे में एक दिन पिता ने थाने में जाकर मुकुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी. जिस पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था और मुकुल को करीब डेढ़ महीना तक जेल की हवा खानी पड़ी थी. 

आरोपी युवक

आरोपी युवक

ये भी पढ़ें: Congress List: जीतू पटवारी और कई विधायकों के नाम पर लगेगी मुहर? दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर मंथन कल

अक्सर मिलते जुलते थे दोनों 

लेकिन जब मुकुल जमानत पर जेल से छूटा उसके बाद भी दोनों के बीच मेल-मिलाप का दौर जाहिर रहा. इसके बाद लड़की के पिता ने लोकलाज के डर से सोचा कि वो अपना मोहल्ला खाली कर देंगे और अपनी नौकरी का ट्रासंफर करवा देंगे. लेकिन इसी बीच लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. लड़की ने रास्ते से हटाने के लिए अपने पिता और 9 साल के मासूम भाई को मिलकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों करीब 6 घंटे तक लाश के पास बैठे रहे. बर्बरता की हदें तो उस समय पार हो गई जब लड़की ने अपने मासूम भाई को जान से मारने के बाद उसकी लाश फ्रिज में छिपा दी. इसके बाद अपने पिता की लाश को पॉलिथीन बैग में पैक कर ली. 

लड़की के पिता और 9 साल का मासूम भाई

लड़की के पिता और 9 साल का मासूम भाई

हालांकि मामले में एक और हैरान करने वाली बात है. एक तरफ जहां दोनों ने कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, दूसरी तरफ लड़की ने हड़बड़ा कर अपने चाचा की बेटी को एक Voice Message भेज दिया. इस Voice Message में लड़की ने कहा था कि "मुस्कान, मुकुल ने पापा और भाई को मार डाला है....तुम जल्दी जबलपुर आ जाओ."

और इसी Voice Message ने इस पूरे मर्डर मिस्ट्री को बेनकाब कर दिया. जब पुलिस को मामले की खबर मिली तब ऐसा ही लग रहा था कि सिर्फ मुकुल ने इस वारदात को अंजाम दिया है लेकिन जब पुलिस ने कड़ी दर कड़ी जोड़ना शुरू की और जब CCTV में लड़की उसी लड़के के साथ स्कूटर पर घूमती दिखी तो साफ़ हो गया कि इस हत्याकांड में लड़की भी शामिल है. बहरहाल, पुलिस तमाम सबूतों के आधार पर दोनों को पकड़ने में जुट गई हैं. वहीं, दोनों आरोपी शहर छोड़कर फरार हो गए हैं. इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरी कहानी साफ़ हो पाएगी.

वारदात के बाद दोनों भागते हुए

वारदात के बाद दोनों भागते हुए

यह भी पढ़ें - MP कांग्रेस का संकट: बड़े नेताओं का 'लड़ने' से इनकार,अब विधायकों पर दांव चलने की तैयारी

लड़की ने क्यों भेजा Voice Message ? 

अब आप सोच रहे होंगे कि इस हत्या में तो लड़की भी शामिल थी तो फिर उसने सिर्फ मुकुल का ही नाम क्यों लिया ? तो आपको बता दें कि अभी तक ये भी सस्पेंस बना हुआ है. आखिर लड़की ने उस Voice Message में मुकुल का नाम क्यों लिया था? क्या लड़की ये चाहती थी कि अगर मामले का खुलासा होने के बाद भी शक की सारी सुई मुकुल की तरफ घूमें.... या फिर लड़की ने हड़बड़ा कर वो Voice Message अपनी चाचा की बेटी को भेजा था... बहरहाल, इन सभी सवालों के जवाब मामले का खुलासा होने के बाद ही सामने आ पाएगा. 

अपने भाई की लाश को फ्रिज में छुपाया

दरअसल, लड़की ने वारदात के बाद अपने मासूम भाई की लाश फ्रिज में छुपा दी और अपने पिता की लाश को पॉलिथीन में पैक कर फेंकने की तैयारी कर ली. दोनों ने अपने मोबाइल छुपा दिए. यही नहीं, दोनों ने हत्या के दो दिन पहले ही हथियार ऑनलाइन मंगवा लिए थे. इसके बाद लड़की ने अपनी मां का पुराना मोबाइल, पिता का ATM कार्ड साथ लिया और भाग गए. इसके बाद नाबालिक लड़की और मुकुल एक साथ पहले रेलवे स्टेशन गए. वहां अपनी लाल स्कूटर खड़ी की. फिर पुलिस को झांसा देते हुए बस स्टैंड से दो बार बस बदलकर कटनी की ओर निकल गए. दोनों की आखिरी लोकेशन कटनी में पता चली है. पुलिस लगतार दोनों की धरपकड़ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh Weather: मार्च में अजब-गजब मौसम..छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में पड़े ओले, फसलों को भारी नुकसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close