विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: 60 साल की बूढ़ी महिला से ऑटो चालक ने किया बलात्कार, घर छोड़ने के बहाने...

Madhya Pradesh News: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjian) में फिर शर्मसार करने वाली घटना हुई है यहां पर एक 60 साल की बूढ़ी महिला से एक ऑटो चालक ने बलात्कार किया है. बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने बूढ़ी महिला को घर पर छोड़ने के बहाने अपनी हवस का शिकार बनाया.

Read Time: 3 min
Crime: 60 साल की बूढ़ी महिला से ऑटो चालक ने किया बलात्कार, घर छोड़ने के बहाने...
Crime News in MP

Crime News in MP: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjian) में फिर शर्मसार करने वाली घटना हुई है यहां पर एक 60 साल की बूढ़ी महिला से एक ऑटो चालक ने बलात्कार किया है. बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने बूढ़ी महिला को घर पर छोड़ने के बहाने अपनी हवस का शिकार बनाया. ऑटो ड्राइवर महिला को अपने ऑटो में बैठाकर किसी सुनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म कर के भाग गया. मामले में पीड़ित वृद्धा ने तीन दिन पहले हुई घटना पर आज पुलिस केस दर्ज कराया पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है.

जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम?

घटना उज्जैन के बेगमबाग की है. यहां एक 60 साल की वृद्धा घरों में झाड़ू-पोछा लगाने का कमा करती है. 19 मार्च की रात वह 9.30 बजे अपना काम निपटाकर घर जा रही थी इस दौरान रास्ते में एक ऑटो चालक ने कहा कि मैं आपको जनता हूं... मैं आपको घर छोड़ दूंगा आप मेरे साथ बैठ जाओ...इसके बाद महिला ऑटो में बैठ जाती है... और आरोपी सलमान इसी बात उठाकर उसे किसी दूसरे रास्ते पर ले जाता है. फिर आरोपी सलमान वहां पर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता है. सलमान इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद महिला को फिर से ऑटो में बैठाता है और रास्ते में छोड़ कर भाग जाता है.

यह भी पढ़ें : पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

वारदात के आरोपी हुआ फरार

घटना के बाद पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंचीं लेकिन पति के बीमार होने के चलते उसने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन महिला शुक्रवार को थाना पहुंचीं और और सलमान की करतूत का खुलासा करते हुए केस दर्ज कराया बता दें कि अब तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस इलाके के हर CCTV को तलाशने में लगी है... लेकिन वो अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Crime News: दवा की दुकान पर बिक रहे थे नशे के इंजेक्शन ! पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close