विज्ञापन

Facebook पर विवादित पोस्ट करके घिर गईं तहसीलदार अमिता सिंह, कांग्रेस ने ज्ञापन देकर की ये... मांग

Guna News: गुना जिले के कुंभराज की तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट की थीं. अब उनकी पोस्ट को लेकर गुना कांग्रेस ने विरोध जताया है. ज्ञापन देकर उन्हे पद से हटाने की मांग की गई. जानें क्या है ये पूरा मामला.

Facebook पर विवादित पोस्ट करके घिर गईं तहसीलदार अमिता सिंह, कांग्रेस ने ज्ञापन देकर की ये... मांग
Facebook पर पोस्ट करना तहसीलदार अमिता को पड़ा भारी, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन, राज्यपाल से की ये मांग.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक तहसीलदार को सोशल मीडिया पर राजनीतिक पोस्ट करना भारी पड़ गया. दरअसल कुंभराज की तहसीलदार अमिता सिंह बीते दिन कांग्रेस के शीर्ष नेता को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी. अब इस पोस्ट की वजह से विवादों में घिर गई हैं.उन्होंने हाल ही बीते दिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ विवादित पोस्ट की थी. इस पोस्ट के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पारा बढ़ गया.

इस मामले को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने गुना के एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें राज्यपाल से मांग की गई है कि अमिता सिंह को तत्काल उनके पद से हटाया जाए.

इन्होंने नाराजगी जाहिर की

कांग्रेस के नेताओं ने अमिता सिंह की सोशल मीडिया पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और अन्य कांग्रेस नेताओं ने इस पोस्ट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इस बीच, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मेहरबान सिंह धाकड़ ने बताया कि अगर उच्च अधिकारी इस मामले में शीघ्र कार्रवाई नहीं करते, तो कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में गुना जिले में बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा.

जानें क्या लिखा था

तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा है कि कैमरा सामने आते ही मुंह छिपाकर लंदन में हैं. उन्होंने पोस्ट में राहुल खान लिखा. फिर लिखा- बकरे और बीफ खाने वाले ब्राह्मण राहुल खान और वाड्रा परिवार 100 करोड़ हिंदुओं के देश पर राज करने का सपना पाले हैं. अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी लगाया है, जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी.

ये भी पढ़ें- BJP MLA T Raja का वीडियो वायरल, मुलायम को ऐसा कहा कि समाजवादियों ने उठायी केस दर्ज करने की मांग

अब आगे क्या?

 इस विवाद ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. अब यह देखने वाली बात होगी कि प्रशासन इस पूरे प्रकरण में किस प्रकार की कार्रवाई करता है.फिलहाल, तहसीलदार अमिता सिंह की पोस्ट ने गुना जिले में राजनीतिक गतिविधियों को गर्म कर दिया है.

ये भी पढ़ें- सीएम डॉ. मोहन यादव ने 'विमुक्ति दिवस' पर की खास घोषणाएं, घुमंतू और अर्द्ध-घुमंतुओं को मिलेगा बड़ा लाभ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
लानत है! शव को घर तक पहुंचाने के बाद एंबुलेंस के चालक ने मांगे पैसे, ग्रामीणों ने कर दिया 'वायरल'
Facebook पर विवादित पोस्ट करके घिर गईं तहसीलदार अमिता सिंह, कांग्रेस ने ज्ञापन देकर की ये... मांग
Shivpuri Strict action case of breaking the wall of the 1400-year-old fort police registered against the culprits
Next Article
MP: 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज
Close