विज्ञापन
Story ProgressBack

चेहरा किसी और का और शादी किसी और से... शिवराज और मोहन यादव पर जीतू पटवारी का तंज

जीतू पटवारी ने जनता को संबोधित करते हुए मंच से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मुख्यमंत्री मोहन यादव पर भी तंज कसा. 

Read Time: 2 min
चेहरा किसी और का और शादी किसी और से... शिवराज और मोहन यादव पर जीतू पटवारी का तंज
सतना में जीतू पटवारी ने सरकार पर कसा तंज (File Photo)

Jitu Patwari in Satna: मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले में शुक्रवार को सतना विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा के पिता बसपा नेता और पूर्व सांसद स्व. सुखलाल कुशवाहा का 60वां जयंती समारोह आयोजित किया गया. बीटीआई ग्राउंड में आयोजित इस समारोह में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. समारोह में कांग्रेस नेता कमलेश्वर पटेल, हिना कावरे, विधायक सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : मेरी बेटी को बचा लो SP साहब! बेटी के लिए मां की गुहार, 7 साल से खुद झेल रही वेश्यावृत्ति का दंश

सरकार पर कसा तंज

सतना में जीतू पटवारी का कार्यक्रम सुबह 12:30 बजे तय था लेकिन मौसम की खराबी के चलते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाम करीब 5:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. यहां सतना कांग्रेस विधायक सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. जीतू पटवारी ने जनता को संबोधित करते हुए मंच से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मुख्यमंत्री मोहन यादव पर भी तंज कसा. 

यह भी पढ़ें : पीएससी परीक्षा में असफल युवती ने मौत को लगाया गले, बंद कमरे में फंदे से झूलता मिला शव

'चेहरा किसी और का, शादी किसी और से'

उन्होंने कहा, 'विधानसभा चुनाव शिवराज जी के चेहरे पर जीते हैं. चेहरा उनका बताया गया और शादी मोहन लाल भैया से कर दी गई.' शुक्रवार को जीतू पटवारी जबलपुर भी पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व विधायक विनय सक्सेना के निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार जनवरी से लेकर मार्च तक 28,500 करोड़ रुपए का कर्ज ले रही है जबकि प्रदेश पहले से भारी कर्ज में डूबा हुआ है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close