विज्ञापन

सड़क पर JOCKEY के पोस्टर, भड़क उठी कांग्रेस, कहा- अश्लीलता क्यों फैला रहे ?

MP News in Hindi : कांग्रेस ने इंदौर नगर पालिका निगम से तीन दिनों के भीतर इन पोस्टरों को हटाने की मांग की है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि निगम ने इन अश्लील पोस्टरों को नहीं हटाया तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी.

सड़क पर JOCKEY के पोस्टर, भड़क उठी कांग्रेस, कहा- अश्लीलता क्यों फैला रहे ?
सड़क पर JOCKEY के पोस्टर, भड़क उठी कांग्रेस, कहा- अश्लीलता क्यों फैला रहे ?

Indore : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से अनोखा मामला सामने आया है. शहर की सड़कों पर कुछ विज्ञापन के पोस्टर लगाए गए हैं जिसे लेकर कांग्रेस का कहना है कि इन पोस्टरों के जरिए समाज में अश्लीलता फ़ैल रही है.... और इससे शहर की संस्कृति और सभ्यता को भी ठेस पहुंच रही है. दरअसल, इन पोस्टर्स में Women Wear Brand JOCKEY का विज्ञापन छपा है. इसमें एक युवती महिलाओं के इनर वियर पहने नज़र आ रही है. इसी पोस्टर को लेकर कांगेस ने विरोध जताया है.  दरअसल, कांग्रेस सेवा दल के जिला कार्यकारी अध्यक्ष विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी ने कहा कि इंदौर नगर निगम सिर्फ राजस्व बढ़ाने यानी कि पैसे कमाने के लिए किसी भी तरह के विज्ञापन को अनुमति दे रहा है... चाहे वे समाज में गलत संदेश क्यों न दे और अश्लीलता ही क्यों न परोसे ?

हिंदू संगठनों से सवाल- वो चुप क्यों ?

कांग्रेस का कहना है कि ऐसे पोस्टर शहर की संस्कृति पर बुरा असर डालते हैं और इसे तुरंत हटाया जाना चाहिए. कांग्रेस ने हिंदू संगठनों से भी इस मुद्दे पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि समय-समय पर शहर में संस्कृति और परंपरा की रक्षा की बातें की जाती हैं लेकिन जब इस तरह के पोस्टर पूरे शहर में फैले हुए हैं तब ऐसे में ये संगठन चुप क्यों हैं ? कांग्रेस ने स्पष्ट रूप से पूछा कि संस्कृति और समाज की रक्षा के नाम पर जो जिम्मेदारी का दावा किया जाता है.... वो अब यहां कहां है?

| Photo :

| Photo : कांग्रेस के सदस्य विवेक खंडेलवाल

यह भी पढ़ें : 

सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होते ही FIR

कांग्रेस ने कहा- 3 दिन में हटाओ पोस्टर

कांग्रेस ने इंदौर नगर पालिका निगम से तीन दिनों के भीतर इन पोस्टरों को हटाने की मांग की है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि निगम ने इन अश्लील पोस्टरों को नहीं हटाया तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी. कांग्रेस के इस रुख के बाद शहर में राजनीतिक माहौल गरमाने की संभावना है. कांग्रेस ने नगर निगम से तुरंत कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Meta Job Cuts: टेक कंपनी ने कर्मचारियों पर चलाई कैंची! WhatsApp, Instagram समेत कई टीमों में छंटनी
सड़क पर JOCKEY के पोस्टर, भड़क उठी कांग्रेस, कहा- अश्लीलता क्यों फैला रहे ?
Diwali 2024 Investment in Gold-Money View Survey Big Revelation-Seven out of 10 Indians consider gold as a safe investment
Next Article
Diwali से पहले सर्वे में बड़ा खुलासा, 10 में से 7 भारतीय गोल्ड में इसलिए निवेश को करते हैं पसंद
Close