विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

MP Congress list 2023: कांग्रेस की सूची पर BJP ने ये बताई अंदर की कहानी, कमलनाथ ने दिग्गजों को लगा दिया किनारे

MP Congress Candidates List 2023: भाजपा प्रवक्ता सलूजा ने कांग्रेस का काला चिठ्ठा खोलते हुए बताया है कि इस लिस्ट में अश्लील वीडियो वाले डबरा विधायक को टिकट भी टिकट दिया गया है. वहीं,  सवर्ण  समाज को गाली बकने वाले बरैया को टिकट देकर सम्मानित किया गया है.

Read Time: 7 min
MP Congress list 2023: कांग्रेस की सूची पर BJP ने ये बताई अंदर की कहानी, कमलनाथ ने दिग्गजों को लगा दिया किनारे

Congress List of Candidates 2023 MP: श्राद्ध खत्म होते ही नवरात्रि के पहले ही दिन कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. इस पर भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) में गुटबाजी को हवा देने में जुट गई है. एमपी बीजेपी (MP BJP) प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने कहा है कि इस लिस्ट के जरिए कमलनाथ (Kamal Nath) ने कांग्रेस के सभी दिग्गजों को किनारे लगा दिया है.

कांग्रेस की सूची जारी होने पर सलूजा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट लिखा कि कांग्रेस की आज घोषित 144 प्रत्याशियों की जो सूची जारी की है. इसमें कमलनाथ ने प्रदेश के सभी बड़े नेताओं को किनारे लगा दिया है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बैठक छोड़कर पलायन करने के बाद उन्हें  मनाने के बजाय कमलनाथ ने उनके पीछे से सूची ही घोषित करवा दी है.

Add image caption here

Add image caption here

दिग्गजों के साथ खेला करने का लगाया आरोप

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ ने  दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के समर्थकों के नामों को उनकी गैरमौजूदगी में उड़ा दिया. उनके मुताबिक, सूची के बाद यह तय हो गया है कि कांग्रेस के सारे बड़े नेता चुनावी मैदान से पलायन कर चुके हैं. दिग्विजय सिंह ,सुरेश पचौरी ,अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया किसी का भी नाम इस सूची में नहीं.  छिंदवाड़ा से सिर्फ कमलनाथ का नाम सूची में है, बाकी सभी नाम रोक दिए गए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close