विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

सरकार आई तो भूखा मार देंगे... सागर में कांग्रेस नेता जीवन पटेल के बिगड़े बोल, कर्मचारियों को दी धमकी

कांग्रेस नेता के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस 'घटिया' स्तर पर उतर आई है. उनके नेता और कार्यकर्ता जनता को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं.

Read Time: 3 min
सरकार आई तो भूखा मार देंगे... सागर में कांग्रेस नेता जीवन पटेल के बिगड़े बोल, कर्मचारियों को दी धमकी
सागर में बिगड़े कांग्रेस नेता के बोल

MP Congress News : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है और नेता जनसंपर्क के साथ सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. सागर (Sagar) जिले की रहली के नई मंडी प्रांगण में कांग्रेस नेता जीवन पटेल (Jeevan Patel) रहली से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जीवन पटेल के बिगड़े बोल सामने आए हैं. उन्होंने पंचायत सचिव, जनपद पंचायत के अधिकारी, कर्मचारी, पुलिसकर्मी और सहायता महिलाओं को मंच से खुली धमकी दी और कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो हम भूखा मार देंगे. 

कांग्रेस नेता के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस 'घटिया' स्तर पर उतर आई है. उनके नेता और कार्यकर्ता जनता को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं. वे पहले अधिकारी कर्मचारियों को डरा रहे थे कि कमलनाथ की चक्की बारीक पीसती है. अब उनके नेता स्व सहायता समूह की महिलाओं को डरा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कहता हूं कि कांग्रेस इस स्तर पर न उतरे. क्या वे स्व-सहायता समूह की महिलाओं को डरा कर वोट लेंगे?

यह भी पढ़ें : MP Election : करप्शन, क्राइम और कमीशन... कमलनाथ की 15 महीने की सरकार पर शिवराज का निशाना

कर्मचारियों को दी खुली धमकी

कांग्रेस नेता जीवन पटेल ने मंच से कहा कि जब गोपाल भार्गव मंत्री नहीं रहेंगे तो किसी भी प्रकार का कोई भय नहीं रहेगा. लोग कहते हैं कि थोड़ा डर और दबाव है. कांग्रेस नेता जीवन पटेल मंच से ग्राम पंचायत के सचिवों को धमकाते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत के सचिवों ने अगर हमारे साथ गद्दारी की और हमारे वोट को इधर-उधर किया तो हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने जनपद पंचायत के अधिकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा कि वे उनके बच्चों को भूखा मार देंगे.

यह भी पढ़ें : MP Election : कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, कहा- ''गलत'' नीतियों के कारण एक करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार

'ध्यान से सुन लें...'

उन्होंने जनपद के कर्मचारियों को 'दुष्ट' बताते हुए कहा कि यह जनपद भवन हम खाली कर देंगे. मंच से कांग्रेस नेता जीवन पटेल ने पुलिसकर्मियों को भी धमकी दी और कहा, 'ध्यान से सुन लें, हमारी सरकार आने पर हम उन्हें भूखा मार देंगे. किसी भी कर्मचारी ने अगर दलगत राजनीति की तो हम उसे माफ नहीं करेंगे.' वहीं स्व-सहायता समूह की महिलाओं को भी धमकी देते हुए उन्होंने कहा, 'वे फॉर्म जमा करवाने के लिए आई थीं. उनकी सूची हमारे पास है. तुम्हारे घरों में चूल्हा जलना बंद हो जाएगा.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close