विज्ञापन

PCC चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप लगाने वाले अजय चोरड़िया को मिला नोटिस, 48 घंटे में मांगा गया जवाब

MP Congress Notice: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता अजय चोरड़िया को नोटिस जारी कर एमपी कांग्रेस ने स्पष्टीकरण मांगा है. इसके लिए उन्हें 48 घंटे का समय दिया गया है.

PCC चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप लगाने वाले अजय चोरड़िया को मिला नोटिस, 48 घंटे में मांगा गया जवाब

MP Politics: कांग्रेस नेता अजय चोरड़िया (Ajay Choradia) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति गरमा गई है. इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) ने अभय चोरड़िया से उनके बयानों और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (PCC Chief Jitu Patwari) पर लगाए गए आरोपों को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. बता दें कि कांग्रेस के उद्योग और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चोरड़िया ने इंदौर में एक दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा उन्होंने एमपी कांग्रेस के महासचिव प्रभारी और राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर भी बयानबाजी की थी. जिसको लेकर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उनसे जवाब मांगा है.

नोटिस में कार्रवाई की दी गई चेतावनी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने अनुशासनहीनता का नोटिस जारी करते हुए अजय चोरड़िया से 48 घंटे के भीतर जवाब मांगा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय भोपाल से जारी इस पत्र में लिखा है कि अजय चौरड़िया ने इंदौर में पत्रकार वार्ता आयोजित कर राष्ट्रीय नेतृत्व, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रभारी मध्य प्रदेश और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ बयान दिया है, जो सोशल मीडिया में वायरल है. 

कांग्रेस द्वारा जारी नोटिस में इसे अनुशासनहीनता की श्रेणी में बताया गया है. इसके साथ ही तय समय पर संतोषजनक जवाब नहीं देने की स्थिति में अजय चोरड़िया के खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात पत्र में कही गई है.

अजय चोरड़िया ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

कांग्रेस के उद्योग और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चोरड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी जनता और कार्यकर्ता को हतोत्साहित कर रहे हैं. उन्होंने अब तक कांग्रेस की कार्यकारिणी नहीं बनाई है और वे कार्यकर्ताओं से बदसलूकी करते हैं. इसके अलावा अजय चोरड़िया ने बैतूल जिले को लेकर कहा कि 5 पूर्व विधायकों ने मिलकर पीसीसी चीफ से कहा था कि जिसे आप टिकट दे रहे हैं वह 5 लाख वोटों से हारेगा. इसके बावजूद जीतू पटवारी ने उन्हें टिकट दिया और नतीजा सबके सामने है.

कांग्रेस नेता अजय चोरड़िया ने जीतू पटवारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अक्षय कांति बम से आज भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी फोन के माध्यम से संपर्क में हैं. उन्होंने कहा, मेरा दावा है कि अक्षय कांति बम के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने की जानकारी जीतू पटवारी को थी.

यह भी पढ़ें - छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप, तत्काल प्रभाव से निलंबित किए गए छात्रावास अधीक्षक, जानें क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें - MP के15 जिलों के कलेक्टरों पर लग सकता है जुर्माना, अवैध निर्माणों में पूर्व आदेश का पालन नहीं करने का आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Toll Plaza पर दिखाया रसूख तो कार ड्राइवर की हुई जमकर पिटाई, Viral हो गया Video
PCC चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप लगाने वाले अजय चोरड़िया को मिला नोटिस, 48 घंटे में मांगा गया जवाब
Burhanpur News Advocate Manoj Aggarwal wrote letter to Election Commission regarding Lok Sabha elections 2024
Next Article
MP News: लोकसभा चुनाव को लेकर एडवोकेट ने की ये बड़ी अपील, देश की इतनी सीटों से जुड़ा है मामला
Close
;