विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में साथ रहे नेता ने ज्वाइन की बीजेपी

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अजयपाल यादव को बीजेपी का अंग वस्त्र पहनकर पार्टी में सदस्यता दिलाई. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले कि अजयपाल से उनका पुराना पारिवारिक रिश्ता है. आज वो फिर वापस अपने परिवार में लौटे हैं तो उनका स्वागत है.

Read Time: 2 min
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में साथ रहे नेता ने ज्वाइन की बीजेपी
ग्वालियर अंचल में कांग्रेस (Congress) को एक बड़ा झटका लगा

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव से पहले ग्वालियर अंचल में कांग्रेस (Congress) को एक बड़ा झटका लगा है. गुना से बीजेपी सांसद केपी यादव के बाद उनके छोटे भाई भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का अंग वस्त्र पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल किया. भाजपा में शामिल होकर अजयपाल यादव ने कहा कि उनका परिवार पिछले 50 साल से देश की सेवा कर रहा है और आगे भी सिंधिया जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के लिए काम करेगा. यादव राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के पहले चरण में उनके थे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने ली बीजेपी की सदस्यता

गुना सांसद के भाई अजयपाल यादव ने आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली. आपको बता दें कि 2 दिन के लिए ग्वालियर अंचल के दौरे पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया रविवार को ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. यहीं अजयपाल बीजेपी में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें 'पहले की तरह राहुल गांधी की यह यात्रा भी होगी बेअसर', भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर डिप्टी सीएम शुक्ला का तंज

अजयपाल ने कहा आज हुई है घर वापसी...

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अजयपाल यादव को बीजेपी का अंग वस्त्र पहनकर पार्टी में सदस्यता दिलाई. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले कि अजयपाल से उनका पुराना पारिवारिक रिश्ता है. आज वो फिर वापस अपने परिवार में लौटे हैं तो उनका स्वागत है. वहीं बीजेपी में शामिल होते ही अजयपाल बोले कि उनका पूरा परिवार सिंधिया जी के साथ काफी समय से है. उन्होंने कहा, 'आज घर वापसी हुई है और मैं अब पार्टी के लिए काम करूंगा. कांग्रेस छोड़ने पर अजयपाल यादव बोले कि कांग्रेस में आम कार्यकर्ता का सम्मान नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी देश का विकास कर रही है और आगे भी विकास की यह प्रक्रिया जारी रहेगी.'

ये भी पढ़ें 'अब UAE में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी', सिंधिया ने कहा- दुनियाभर में स्थापित होने जा रहे भगवान राम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close