विज्ञापन
Story ProgressBack

'पहले की तरह राहुल गांधी की यह यात्रा भी होगी बेअसर', भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर डिप्टी सीएम शुक्ला का तंज

Loksabha Live News:डॉक्टरों की कमी को लेकर उन्होंने कहा 1000 डॉक्टरों की भर्ती का मामला पीएसी को भेजा जा चुका है. भविष्य में 1000 डॉक्टर के पद की स्वीकृति भी की जाएगी, जो पद खाली है उसको भरेंगे, जिन पदों की आवश्यकता है उसकी स्वीकृति होगी.

Read Time: 2 min
'पहले की तरह राहुल गांधी की यह यात्रा भी होगी बेअसर', भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर डिप्टी सीएम शुक्ला का तंज
Loksabha Election News:डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी की यात्रा पर साधा निशाना

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला (Rajendra Shukla) रायसेन जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित विदिशा लोकसभा (Vidisha Loksabha) कि संगठन बैठक में शामिल हुए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा आज की बैठक लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की तैयारी को लेकर रखी गई है. उन्होंने टिकट को लेकर कहा कि उसके लिए पार्लियामेंट्री बोर्ड है. वह फैसला करेंगे किसको टिकट देनी है. जिसको टिकट मिलेगी सभी कार्यकर्ता उसको जिताने में लग जाएंगे.

रायसेन जिला अस्पताल को बनाया जा सकता है मेडिकल कॉलेज

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा पहले भी यात्रा का कोई असर नहीं पड़ा था, इस यात्रा का भी कोई असर नहीं पड़ेगा. साथ ही उन्होंने कहा सभी राज्यसभा क्षेत्र में एक-एक मेडिकल कॉलेज खुलने का निर्णय लिया जा चुका है. दो मॉडल पर काम कर रहे हैं रायसेन जिला अस्पताल को अपडेट करके मेडिकल कॉलेज बनाया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें करोड़ों साल पहले समुद्र के नीचे था छत्तीसगढ़, आज भी मौजूद हैं साक्ष्य, बनेगा एशिया का सबसे बड़ा फॉसिल्स पार्क

राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा

डॉक्टरों की कमी को लेकर उन्होंने कहा 1000 डॉक्टरों की भर्ती का मामला पीएसी को भेजा जा चुका है. भविष्य में 1000 डॉक्टर के पद की स्वीकृति भी की जाएगी, जो पद खाली है उसको भरेंगे, जिन पदों की आवश्यकता है उसकी स्वीकृति होगी. जिससे कि डॉक्टरों की कमी ना रहे. राहुल गांधी की यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि आधारहीन आरोप लगाने के कारण ही कांग्रेस की दुर्गति हो रही है. मुद्दे पर बात ना करना, बे मौसम यात्रा निकालना, इससे जनता का कोई लेना-देना सरोकार नहीं रहता.राहुल गांधी की यात्रा को लेकर उन्होंने कहा पहले की यात्रा का कोई असर नहीं पड़ा था इस यात्रा का भी कोई असर नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें Valentines Places: वैलेंटाइन वीक पर विदेश नहीं जा पाएं हैं, तो देश में ही इन जगहों पर अपने प्यार को चढ़ा सकते हैं परवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close