विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2024

सरकारी डॉक्टरों का हाल: मरीज को बीमारी के नाम पर डराया, फिर प्राइवेट क्लीनिक में दिखाने को कहा, वीडियो वायरल

District Hospital Ashoknagar: जिला अस्पताल में एक सरकारी डॉक्टर खुलेआम मरीज को बीमारी के नाम पर डराता है और उसे प्राइवेट क्लीनिक में आकर इलाज करवाने की सलाह देता है. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने डॉक्टर का वीडियो बना लिया.

सरकारी डॉक्टरों का हाल: मरीज को बीमारी के नाम पर डराया, फिर प्राइवेट क्लीनिक में दिखाने को कहा, वीडियो वायरल

Government Doctor Viral Video: सरकारी अस्पतालों (Government Hospitals) में मरीजों को गुमराह करना और उन्हें प्राइवेट क्लीनिक में बुलाकर मोटी रकम खर्च कराने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) में सामने आया. जहां जिला अस्पताल (District Hospital Ashoknagar) में एक सरकारी डॉक्टर खुलेआम मरीज को बीमारी के नाम पर डराता है और उसे प्राइवेट क्लीनिक में आकर इलाज करवाने की सलाह देता है. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने डॉक्टर का वीडियो बना लिया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

चार डॉक्टरों के अलावा सब फर्जी डॉक्टर

वीडियो में देखा जा रहा है कि जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर आरके राहुल मरीज से कह रहे हैं कि अस्पताल में बीपी और शुगर के लिए सिर्फ चार ही डॉक्टर हैं. डॉ आरके राहुल ने खुद का नाम गिनाते हुए मरीज को चारों डॉक्टरों के नाम बताए. इसके बाद उन्होंने मरीज से कहा कि इन डॉक्टरों के अलावा यहां सब फर्जी डॉक्टर हैं.

300 रुपये में मर नहीं जाओगे

इसके आगे डॉ आरके राहुल मरीज से कहते हैं कि ईमानदारी से डॉक्टर को फीस देकर दिखा लिया करो. 300 रुपये में मर नहीं जाओगे. जिला अस्पताल में सेवा दे रहे एक सरकारी डॉक्टर का मरीज से किया गया यह वार्तालाप चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसके बारे में सीएमएचओ नीरज छारी ने डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस देने की बात कही. इसके साथ ही उन्होंने जांच करने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें - दूसरों से जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने वाले आरोपी असिस्टेंट की गई अपनी नौकरी

ये भी पढ़ें - MPI Report: पिछले नौ साल में 24.82 करोड़ लोग गरीबी से हुए बाहर, UP, बिहार और MP में सुधरे हालात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
सरकारी डॉक्टरों का हाल: मरीज को बीमारी के नाम पर डराया, फिर प्राइवेट क्लीनिक में दिखाने को कहा, वीडियो वायरल
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close