विज्ञापन
Story ProgressBack

सराहनीय कदम: आरोपी असिस्टेंट की गई नौकरी, अभ्यर्थी से की थी जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड

Bhopal News: मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम का प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार तंतुवाय की तत्काल प्रभाव से संविदा सेवा समाप्त कर दी गई है. दरअसल, असिस्टेंट ने इंटरव्यू प्रक्रिया के दौरान अभ्यर्थियों से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की थी.

Read Time: 3 min
सराहनीय कदम: आरोपी असिस्टेंट की गई नौकरी, अभ्यर्थी से की थी जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड

ग्वालियर (Gwalior) में मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम में नौकरी देने के लिए चल रही इंटरव्यू प्रक्रिया के दौरान अभ्यर्थियों से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड (Gwalior sex demand for job) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. अब इस मामले में मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम ने संज्ञान लिया है. दरअसल, मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव कुमार तंतुवाय (Sanjeev Kumar Tantuvay) की संविदा सेवाएं समाप्त करने का आदेश जारी किया है.

तत्काल प्रभाव से आरोपी की संविदा सेवा समाप्त कर दी गई

मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि  मध्य प्रदेश राज्य बीज व फार्म विकास निगम के प्रबंध संचालक ने संविदा पर नियुक्त संजीव कुमार तंतुवाय, प्रक्षेत्र उत्पादन अधिकारी निगम मुख्यालय भोपाल की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है.

बीज व फार्म विकास निगम की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि तंतुवाय द्वारा किया गया कृत्य घोर निंदनीय व कदाचार की श्रेणी में आता है. साथ ही संविदा सेवा नियमों की शर्तों के उल्लंघन की श्रेणी में भी आता है. शासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए तंतुवाय की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है.
Latest and Breaking News on NDTV

नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड

बता दें कि बीज व फार्म विकास निगम में नौकरी देने के लिए चल रही इंटरव्यू प्रक्रिया के दौरान आरोपी संजीव कुमार तंतुवाय इंटरव्यू लेने वाले पैनल में शामिल था और उसने इंटरव्यू प्रक्रिया के बाद तीन अभ्यर्थियों से व्हाट्सएप पर मैसेज कर शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की थी. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी संजीव कुमार तंतुवाय के खिलाफ ग्वालियर क्राइम ब्रांच में एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं क्राइम ब्रांच द्वारा जांच में शिकायत को सही पाया गया था, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में आरोपी संजीव कुमार तंतुवाय को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है.

सीएम मोहन यादव ने बताया इस मामले को बताया था घोर निंदनीय

इधर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस मामले को घोर निंदनीय बताते हुए कहा था कि ऐसा हीन कार्य करने वाले किसी भी शख्स को शासकीय सेवा में रहने का कोई अधिकार नहीं है. 

ये भी पढ़े: Gwalior: नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, बीज विकास निगम के असिस्टेंट ने भेजा मैसेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close