विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन ने रायसेन को दी 65 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

MP News: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को रायसेन जिले में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे.

Read Time: 3 min
CM मोहन ने रायसेन को दी 65 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Shivraj took a dig at Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रायसेन को 65 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी है. मुख्यमंत्री ने यहां नगरपालिका, स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन किया. इस मौके पर सीएम ने विधायक सुरेंद्र से कहा कि भोजपुर क्षेत्र के विकास के लिए आप जो भी मांगेंगे वो आपको मिलेगा. इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस जोड़ो यात्रा, कांग्रेस छोड़ो यात्रा बन गई है. 

जो भी मांगेंगे सब मिलेगा

बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Loksabha Seat) से प्रत्याशी बनाये गए हैं. ऐसे में इस क्षेत्र में उन्होंने धुंआंधार प्रचार करना शुरू कर दिया है. बुधवार को रायसेन के मंडीदीप के खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) पहुंचे. जहां उन्होंने 65 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया. मंच से मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विधायक से कहा कि सुरेंद्र जी आप जो भी मांगेंगे, सब आपको मिलेगा. हम सब सौभाग्यशाली हैं एक अलौकिक समय चल रहा है. इस समय के बारे में स्वामी विवेकानंद ने सवा सौ साल पहले घोषणा की थी, 21वीं शताब्दी भारत की होगी. मोदी जी के नेतृत्व में हर क्षेत्र ने विकास की गति पकड़ी हुई है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election: सीएम मोहन ने कांग्रेस के लिए कही ये बड़ी बात, बोले - नेता पहले ही मैदान...

अब सिर्फ एक ही पार्टी बची है 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल भइया को समझ ही नहीं आता क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जोड़ो यात्रा, कांग्रेस छोड़ो यात्रा बन गई है. राहुल ने कांग्रेस को कहीं का नहीं छोड़ा है. अब सिर्फ एक ही पार्टी बची है और वो है भारतीय जनता पार्टी और इसके नेता है नरेंद्र मोदी. 

ये भी पढ़ें Dhar Bhojshala: सर्वे, सुनवाई व फैसले से पहले ही भोजशाला में जश्न, भजन पर नृत्य करती महिला का वीडियो हुआ वायरल                                                                                                                           Keyword:

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close