विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

CG Elections: चुनावी मौसम में CM बघेल का फ़िल्मी अंदाज़, कहा- "रिश्ते में तो हम उनके बाप लगते हैं"

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: मुख्यमंत्री भूपेश (Bhupesh Baghel) बघेल सातवीं बार पाटन से चुनावी मैदान में हैं. वहीं BJP ने उनके भतीजे और सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) को उनके सामने उतारा है. चाचा-भतीजे की टक्कर होने से यहां का चुनाव पहले से ही दिलचस्प था, लेकिन अमित जोगी के नामांकन भरने के बाद यहां त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. अमित जोगी पहली बार पाटन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

Read Time: 2 min
CG Elections: चुनावी मौसम में CM बघेल का फ़िल्मी अंदाज़, कहा-
CG Elections: चुनावी मौसम में CM बघेल का फ़िल्मी अंदाज़, कहा- "रिश्ते में तो हम उनके बाप लगते हैं"

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चुनावों को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर तेज़ है. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपने चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को बेमेतरा (Bemetra) पहुंचे. CM बघेल ने ज़िले के भिभोरी गांव में पहुंचकर चुनावी प्रचार किया. इस दौरान CM बघेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए BJP पर तंज कसा. बघेल ने जनता को कांग्रेस (Congress) की तमाम घोषणओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों के हित में काम करती हैं. CM बघेल ने जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की. इस मौके पर CM के साथ में प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहें. इस दौरान CM बघेल ने पत्रकारों से भी बातचीत की. 

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

तीन उम्मीदवारों में होगी कड़ी टक्कर

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सातवीं बार पाटन से चुनावी मैदान में हैं. वहीं BJP ने उनके भतीजे और सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) को उनके सामने उतारा है. चाचा-भतीजे की टक्कर होने से यहां का चुनाव पहले से ही दिलचस्प था, लेकिन अमित जोगी के नामांकन भरने के बाद यहां त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. अमित जोगी पहली बार पाटन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि दुर्ग जिले की पाटन सीट छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की पारंपरिक सीट है. बघेल यहां से पिछले कई चुनाव लड़ते आ रहे हैं. अमित जोगी के इस फैसले से दुर्ग जिले की राजनीति के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की राजनीति में भी नया भूचाल आ गया है.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आचार संहिता उल्लंघन करना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close