विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Chhatarpur: कैरेक्टर पर करता था शक, गुस्साई पत्नी ने कुल्हाड़ी उठाई और कर दी पति की हत्या...

पुलिस के अनुसार इसके पति को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था, जिसके कारण उसने इसकी पिटाई कर दी थी. इस पिटाई से गुस्साई पत्नी ने रात को मौका पाते ही अपने पति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी.

Read Time: 2 min
Chhatarpur: कैरेक्टर पर करता था शक, गुस्साई पत्नी ने कुल्हाड़ी उठाई और कर दी पति की हत्या...
छतरपुर:

Madhya Pradesh News: छतरपुर जिले (Chhatarpur District) के थाना चंदला से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. चंदला थाने (Chandla Thana) के बडाहार नहर के पास अपने घर में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और पुलिस को झूठी कहानी बनाकर गुमराह करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस की जांच में सारा सच सामने आ गया. पुलिस ने इस महिला आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पति करता था चरित्र पर शक

पुलिस के अनुसार इसके पति को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था, जिसके कारण उसने इसकी पिटाई कर दी थी. इस पिटाई से गुस्साई पत्नी ने रात को मौका पाते ही अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद इसने पुलिस को झूठी सूचना दी कि कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाश खेत स्थित उसके घर पर आए और उसके पति पर हमला कर दिया. उसने बताया कि बदमाशों के हमला करने पर वह अपने दोनों बच्चों को लेकर गांव की ओर भाग गई और गांव वालों को लेकर खेत स्थित अपने घर पहुंची, जहां उसके पति का खून से सना हुआ शव मिला. 

ये भी पढ़ें: Seoni: गणेश भगवान की शानदार कलाकृति बनाकर टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना

महिला ने कबूला अपना जुर्म

इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई. इस जांच की कड़ी में मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लिया गया और सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close