विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य भारत के पहले स्किल्स फेस्ट का स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी में समापन, स्ट्रीट जैमर्स बैंड की धुनों पर थिरके युवा

Skill Fest 2024: प्रदेश के पहले स्किल फेस्ट का समापन बॉलीवुड की धूम धाम वाले गानों और संतोष चौबे के निबंध संग्रह के साथ हुआ. सभी युवाओं के हाथ में मोबाइल के फ्लैश चमकते हुए ही नजर आए.

Read Time: 2 min
मध्य भारत के पहले स्किल्स फेस्ट का स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी में समापन, स्ट्रीट जैमर्स बैंड की धुनों पर थिरके युवा
SGSU Skill Fest 2024 in Bhopal

MP first Skill Fest 2024: हाई वोल्टेज साउंड पर बॉलीवुड सॉन्ग और हाथ में मोबाइल की जगमग रोशनी के साथ जमकर थिरकते युवा. कुछ ऐसा ही एनर्जी से भरपूर माहौल दिखा शुक्रवार को स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी (Scope Global Skills University) के वार्षिकोत्सव में जब स्ट्रीट जैमर्स बैंड (Street Jammers Band) ने अपनी परफॉर्मेंस दी. इस दौरान स्ट्रीट जैमर्स के प्रमुख वोकलिस्ट विजय जैमर्स ने 'ए मेरी उमर के नौ जवानों... सॉन्ग से शुरुआत की. इसके बाद 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...' को रॉकिंग अंदाज में पेश कर हर किसी को झूमने को मजबूर किया.

सुबह से ही छात्रों ने की मस्ती

इस दौरान कार्यक्रम में स्कोप स्किल्स यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. सिद्धार्थ चतुर्वेदी, वाइस चांसलर डॉ. अजय भूषण, रजिस्ट्रार डॉ. सितेश कुमार सिन्हा, रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय की प्रो. चांसलर डॉ. अदिति चतुर्वेदी वत्स प्रमुख रूप से मौजूद रहे. इससे पहले, सुबह के सत्र में अपैरल कॉम्पिटिशन, क्विज कॉम्पिटिशन, हेयर स्टाइल कॉम्पिटिशन, ज्वेलरी मेकिंग, इत्यादि का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें :- दूसरे चरण की वोटिंग में इन्होंने दिखाया गजब का उत्साह, पोलिंग बूथ पर एक साथ पहुंचे 5 पीढ़ियों के 70 से अधिक लोग

संतोष चौबे' के निबंध संग्रह का लोकार्पण

वरिष्ठ कवि–कथाकार, निदेशक विश्व रंग एवं रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति संतोष चौबे के ताजा निबंध संग्रह 'परम्परा और आधुनिकता' का लोकार्पण समारोह एवं पुस्तक चर्चा दिनांक शनिवार को शाम 5:30 बजे से स्कोप ग्लोबल स्किल्स विश्वविद्यालय, मिसरोद के पास, होशंगाबाद रोड, भोपाल में आयोजित हुआ. यह आयोजन वनमाली सृजन पीठ एवं आईसेक्ट पब्लिकेशन, भोपाल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हुआ. लोकार्पण समारोह की अध्यक्षता केरल के वरिष्ठ साहित्यकार ए. अरविन्दाक्षन ने की.

ये भी पढ़ें :- चुनाव आयोग के अधिकारियों से लेकर नेता तक हैं परेशान! आखिर क्यों कम हो रहा मतदान? जानिए इसके मायने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close