विज्ञापन

MP News: पुलिस पर हमला का मामला आया सामने, 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामला

Crime: एमपी के मंदसौर जिले में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया. इसमें दो अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गए. इसको लेकर प्रशासन एक्शन में आ गया.

MP News: पुलिस पर हमला का मामला आया सामने, 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामला
हमले में घायल हो गया कॉन्सटेबल

Police Attacked in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में पुलिस पर हमले की एक वारदात सामने आई. मामला शामगढ़ थाना (Shamgarh Police Station) परिसर का है. हमले में एक ASI अधिकारी के सिर में गंभीर चोट आई. जबकि, कांस्टेबल के हाथ में फ्रैक्चर हुआ. पूरे मामले में कुल 18 लोगों पर FIR दर्ज की गई है, जिसमें 9 को राउंड अप किया गया है. घटना गुरुवार रात की बताई गई. 

पुलिस स्टेशन में ही हो गया विवाद

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि बीती रात 11.30 बजे डायल 100 पर एक विवाद की सूचना मिली थी. इसपर कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को शामगढ़ थाना लाया गया था. तभी एक पक्ष के लगभग 15 लोग थाने पर पहुंचे, जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी आ गए और दोनों पक्षों में विवाद होने लगा. जिसमें विवाद शांत करने पहुंचे ASI पर हमला किया गया. उनके सिर पर चोट आई और एक कांस्टेबल भी घायल हो गया. इस मामले में तीन FIR दर्ज हुई. अठारह लोगों पर FIR दर्ज की गई है, जिसमें से नौ को राउंड अप किया गया है.

ये भी पढ़ें :- विकास प्राधिकरण के गठन के पूरे हो गए 14 साल, लेकिन अब तक पूरा नहीं हुआ काम... तीन अध्यक्षों के होते हुए भी अधर में अटका प्रदेश का विकास

क्या था मामला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शामगढ़ थाना क्षेत्र के खेड़ा देवी सिंह और बरखेड़ा उदय गांव के पास एक खेत पर शिवनारायण की बर्थडे पार्टी चल रही थी. इसी बीच दोनों पार्टियों में विवाद हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों गांव के मीणा और सोंधिया राजपूत समाज के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है. इससे पहले फरवरी माह में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें :- NDTV की खबर पर वन मंत्री ने लिया संज्ञान, बाघों की लगातार हो रही मौत पर कही ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: पुलिस पर हमला का मामला आया सामने, 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामला
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close