विज्ञापन
Story ProgressBack

खरगोन में कार नहर में गिरी, महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत

Khargone News: रावत (Archana Rawat) ने बताया कि स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से कार को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन महिला एवं बच्चे को नहीं बचाया जा सका क्योंकि पानी कार के अंदर घुस गया था.

Read Time: 2 min
खरगोन में कार नहर में गिरी, महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत
खरगोन:

Khargone News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले में शनिवार शाम को एक कार के नहर में गिर जाने से 28 वर्षीय एक महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि कार महिला का पति चला रहा था. उपसंभागीय पुलिस अधिकारी अर्चना रावत (Archana Rawat) ने बताया कि बदवाह थानाक्षेत्र में पंचवटी (Panchvati) नहर में यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें- रीवा में 'लुटेरी दुल्हन' के जाल में फंसे लड़के वाले, फिल्मी अंदाज में की ठगी, जानें पूरा मामला

प्रथम दृष्टया कार हादसे के वक्त तेज रफ्तार से जा रही थी. महिला का पति बच गया क्योंकि वह कार से बाहर निकलने में कामयाब हो गया. रावत (Archana Rawat) ने बताया कि स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से कार को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन महिला एवं बच्चे को नहीं बचाया जा सका क्योंकि पानी कार के अंदर घुस गया था.

ये भी पढ़ें- बेटों ने ही घोंटा था पिता का गला, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी, मां ने मिटाए हत्या के सबूत

देर शाम कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर पड़ी और डूबने लगी. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने रस्सियों से बांधकर कार को डूबने से बचाने के लिए पूरा प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. कार घटना स्थल से करीब 100 मीटर दूर तक बह गई. घटना की सूचना गोताखोर और पुलिस टीम को दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार परिवार के सभी लोग जामनिया गांव के रहने वाले हैं. वह सभी ओंकारेश्वर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्त में ये हादसा हो गया.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close