विज्ञापन

MP News: बस स्टाफ ने सवारी को बैठा दिया था बस की छत पर, करंट लगने से हुआ बेहोश

Shivpuri News: बस में सवारी बैठाने की जगह नहीं थी. फिर भी पैसों की लालच में छत पर सवारी बैठा ली. य़ुवक बिजली की तार के चपेट में आ गया और सिधा अस्पताल पहुंच गया.

MP News: बस स्टाफ ने सवारी को बैठा दिया था बस की छत पर, करंट लगने से हुआ बेहोश
करेंट लगने से बस से निचे गिरा युवक

Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को अजब गजब यूं ही नहीं कहते... चाहे यहां जितने भी बस हादसे क्यों ना हो जाए, लेकिन प्रशासन सबक लेने का नाम ही नहीं लेता है... शिवपुरी (Shivpuri) जिले से एक मामला ऐसा ही सामने आया है, जहां प्रशासन की अनदेखी और बस स्टाफ की लापरवाही से एक युवक की जान जाते-जाते बच गई. दरअसल, युवक बस में बैठकर सफर करना चाहता था. लेकिन, बस में जगह नहीं होने के कारण इसे बस में चल रहे कंडक्टर स्टाफ (Conductor Staff) ने छत पर बैठा दिया. ऐसे में वह बिजली की तार के चपेट में आ गया और सिधा अस्पताल पहुंच गया.

हाई टेंशन वायर से लगा करेंट

बस की छत पर बैठकर सफर करने की वजह से युवक को हाई टेंशन बिजली लाइन से करंट लग गया और वह बस से नीचे आकर जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. फिलहाल, युवक घायल अवस्था में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. कंडक्टर की लापरवाही के कारण युवक की जान भी जा सकती थी. 

ये भी पढ़ें :- ढाबे पर बिजली अधिकारी की खुलेआम धमकी, कहा- पैसे मांगे तो काट दूंगा तुम्हारी...

बहन से मिलकर आ रहा था वापस

बताया गया कि युवक अपनी बहन के ससुराल से घर वापस लौट रहा था. रास्ते में जो बस मिली वह ओवरलोड थी और उसमें जगह नहीं थी. यही वजह थी कि उसे स्टाफ ने बस की छत पर बैठा दिया. चलते वक्त हाई टेंशन बिजली का तार किनारे से गुजर रहा था. लेकिन, हाई टेंशन 33 KV की लाइन के नजदीक से गुजरने पर युवक को करेंट लग गया और यह बस से नीचे आकर गिर गया.

ये भी पढ़ें :- एमपी के सागर-गढ़ाकोटा रोड में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, पांच लोगों की हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: बस स्टाफ ने सवारी को बैठा दिया था बस की छत पर, करंट लगने से हुआ बेहोश
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close