विज्ञापन

एमपी के सागर-गढ़ाकोटा रोड में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, पांच लोगों की हुई मौत

Sagar Gadhakota Rode Accident: मध्य प्रदेश के सागर गढ़ाकोटा रोड पर ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हुई है. इस बीच पांच लोगों की मौत की खबर है. वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार कार में 6 लोग सवार थे. 

एमपी के सागर-गढ़ाकोटा रोड में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, पांच लोगों की हुई मौत
एमपी के सागर-गढ़ाकोटा रोड में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, पांच लोगों की हुई मौत.

MP Sagar Rode Accident: सागर गढ़ाकोटा स्टेट हाईवे पर सागर के सनोधा तिराहे के पास एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है.

आमने-सामने की हुई थी टक्कर

जानकारी के अनुसार सागर के परसोरिया गांव के जैन परिवार के लोग किसी काम से सागर आए थे. जो अपना काम करने के बाद वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान सानोधा थाना क्षेत्र के पास तेज रफ्तार कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार जैन परिवार के तीन महिला एक बच्चे और एक पुरुष की मौका पर ही मौत हो गई.

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

वहीं, कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला. 108 एंबुलेंस से उन्हें सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भिजवाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सानोधा थाना प्रभारी गौरव गुप्ता ने बताया कार में परसोरिया का जैन परिवार सवार था, जो सागर से अपने घर लौट रहे थे, जिसमें तीन महिलाएं, एक बच्चा और दो पुरुष सवार थे, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए सागर रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें- 'मौत' पर भी फर्जीवाड़ा! खुद को मृत सरकारी कर्मचारी की पत्नी बताकर नौकरी कर रही है अविवाहिता, बहन ने यूं खोली पोल

हॉस्पिटल से इन्हे देखकर लौट रहे थे घर

सागर की निजी अस्पताल में परिवार के एक व्यक्ति का इलाज चल रहा था, जिसे देखने के लिए पूरा परिवार सागर आया हुआ था. अस्पताल से वापिस पूरा परिवार कार में सवार होकर घर लौट रहा था. इसी दौरान सनोधा के पास पर ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार,संदेश जैन, प्रभा जैन, निधि जैन, नैंसी जैन, उत्कर्ष जैन की मौत हो गई. वहीं गाड़ी का चालक गभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- CG News: विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए 'अमृतकाल विजन' पर काम शुरू, इस मंच से दिग्गजों ने कही ये बातें...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
एमपी के सागर-गढ़ाकोटा रोड में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, पांच लोगों की हुई मौत
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close