विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

जेठ ने बहू की आबरू लूटकर बनाया वीडियो, जेठानी ने की मदद, रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना

मध्य प्रदेश के सतना से रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक जेठ ने अपनी बहू की आबरु लूटकर वीडियो बना लिया और इस घिनौने काम में जेठानी भी सहयोग देती रही.

Read Time: 2 min
जेठ ने बहू की आबरू लूटकर बनाया वीडियो, जेठानी ने की मदद, रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के सतना से रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक जेठ ने अपनी बहू की आबरु लूटकर वीडियो बना लिया और इस घिनौने काम में जेठानी भी सहयोग देती रही. रिश्तों को कलंकित करने वाली यह घटना सभापुर थाना क्षेत्र के मौदहा गांव की है. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी जेठ-जेठानी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करने के साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला

मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी ललित अग्निहोत्री (40) और जेठानी सुलेखा अग्निहोत्री (37) ने इस वारदात को अंजाम दिया है. दोनों ने मिलकर पीडि़त महिला(रिश्ते की बहू) से दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण किया जा रहा था. आरोपी जेठ आए दिन उसे विवश कर फायदा उठा रहा था, लेकिन जबके सब्र का बांध टूटा तो पीडि़त महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया. 

जेल भेजे गए गिरफ्तार पति-पत्नी

इस मामले में दोनों आरोपियों को धारा 376,376(2)(N),34 के तहत चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तारी करते हुए न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया. थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी दे रहे थे. इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए घटना की तस्दीक की गई और मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की गई. 
 

ये भी पढे़ं-आगर मालवा : बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने की दो युवकों की हत्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close