विज्ञापन
Story ProgressBack

ऑनलाइन गेमिंग की लत ने ली 19 साल के लड़के की जान, पटरी पर अलग-अलग मिले शव और धड़

पुलिस के अनुसार शव मिलने के बाद शिनाख्त नहीं हुई थी. मृतक के हाथ और पैर पर मोबाइल नंबर के कुछ अंक लिखे थे. घटना स्थल से कुछ ही दूर स्थित एक चाय की गुमटी पर अनुज का उठना बैठना था.

Read Time: 3 min
ऑनलाइन गेमिंग की लत ने ली 19 साल के लड़के की जान, पटरी पर अलग-अलग मिले शव और धड़
ऑनलाइन गेमिंग की लत ने ली जान

Ujjain News: देवास रोड पर एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. देर रात यहां लालपुर के समीप पटरी पर कॉलेज के एक छात्र का सर और धड़ अलग-अलग मिला. युवक की मौत ट्रेन से कटने से हुई है. वह ऑनलाइन गेम (Online Game) का शौकीन होने के कारण कर्ज में डूब गया था और संभवतः इसीलिए उसने आत्महत्या (Suicide) की है. मामले में नागझिरी थाना पुलिस जांच कर रही है.

नागझिरी स्थित इंदिरा नगर निवासी अनुज (19) माधव कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था. मंगलवार दोपहर को वह घर पर दोस्त के साथ जाने का कहकर निकला था. देर रात लालपुर के समीप रेलवे पटरी के किनारे उसका सिर धड़ से कटा हुआ मिला. अनुज के चाचा संजय कुमार बघेल ने बताया कि रात तक अनुज के घर नहीं आने पर वह उसे तलाशने के बाद थाने में रिपोर्ट लिखाने गए तो उन्हें अनुज की मौत का पता चला. 

यह भी पढ़ें : MP: हंगामे के साथ शुरू हुआ विधानसभा का सत्र, राज्यपाल के अभिभाषण के बीच विपक्ष का वॉकआउट

ऑनलाइन गेम खेलता था अनुज

बघेल ने बताया कि उन्हें अनुज के दोस्तों से पता चला कि वह ऑनलाइन गेम खेलता था. इधर दोस्तों का भी कहना है कि अनुज ऑनलाइन तीन पत्ती खेलता था जिसके कारण कर्ज होने से वह परेशान था और संभवत: इसीलिए उसने जान दी है. हालांकि पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

यह भी पढ़ें : 'हरदा फैक्ट्री ब्लास्ट में मारे गए लोगों की सही संख्या छिपा रही सरकार', जीतू पटवारी का बड़ा आरोप

हाथ और पैर पर लिखा मोबाइल नंबर

पुलिस के अनुसार शव मिलने के बाद शिनाख्त नहीं हुई थी. मृतक के हाथ और पैर पर मोबाइल नंबर के कुछ अंक लिखे थे. खोजबीन के बाद अनुज के परिजन थाने आ गए थे. बाद में पता चला कि घटना स्थल से कुछ ही दूर स्थित एक चाय की गुमटी पर अनुज का उठना बैठना था. गुमटी पर उसका मोबाइल भी मिला है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close