विज्ञापन
Story ProgressBack

पूरा हुआ समर्थक का संकल्प, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने हाथों से पहनाए जूते

शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी विधान सभा क्षेत्र के वृंदावन गार्डन में आभार सभा का आयोजन किया. जिसमें पूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकार्ताओं को बुलाया गया और उसी मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अजय बंसल का संकल्प पूरा होने पर अपने हाथों से जूते पहनाए.

Read Time: 2 min
पूरा हुआ समर्थक का संकल्प, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने हाथों से पहनाए जूते
प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज अपने विधान सभा क्षेत्र में स्थित वृंदावन गार्डन में आभार सभा का आयोजन किया.

Madhya Pradesh News: भाजपा (BJP) के एक कार्यकर्ता ने चुनाव के समय संकल्प लिया था कि जब तक उनके विधायक और भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर जीतकर मंत्री नहीं बन जाते, तब तक वे जूते - चप्पल नही पहनेंगे और नंगे पैर ही घूमेंगे. अब तोमर विधायक और मंत्री दोनो बन गए तो उन्होंने समारोह करके अपने समर्थक को अपने हाथों से जूते पहनाकर उनका सम्मान किया.

अजय बंसल ने चुनाव से पहले ही लिया था संकल्प

भाजपा के कार्यकर्ता वार्ड 36 के रहने वाले अजय बंसल ने बताया कि उन्होंने चुनाव शुरू होने पर संकल्प लिया था कि प्रद्युम्न सिंह तोमर हमारे नेता हैं. जब तक वो एक बार फिर विधायक और मंत्री नही बन जाते तब तक वे नंगे पैर ही घूमेंगे.  

ये भी पढ़ें Gwalior : लाखों रुपए का गबन करने वाले 4 पूर्व सरपंचों को जेल भेजने के आदेश, जानिए क्या था मामला

वृंदावन गार्डन में आभार सभा का किया आयोजन

शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी विधान सभा क्षेत्र में स्थित वृंदावन गार्डन में आभार सभा का आयोजन किया. जिसमें पूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया और उसी मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अजय बंसल का संकल्प पूरा होने पर अपने हाथों से जूते पहनाए. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ग्वालियर 15 विधानसभा के वार्ड 36 के अजय बंसल जैसे कर्मठ कार्यकर्ताओं को बारम्बार प्रणाम करता हूं, जिन्होंने संकल्प लिया जब तक ग्वालियर विधानसभा से भाजपा की विजय नही हो जाती तब तक वो जूते- चप्पल नहीं पहनेंगे. उन्होंने कहा जब तक ऐसे समर्पित कार्यकर्ता हमारे पास हैं. भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

ये भी पढ़ें BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close