विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2023

जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए से भाजपा प्रदेश भर में बताएगी अपनी सरकार की उपलब्धियां

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर इंदौर भाजपा कार्यलय में बैठक की गई. ये यात्रा मध्य प्रदेश के पांच संभाग से निकलेगी. कई बड़े नेता इस यात्रा में शामिल होंगे. 25 सितंबर को इस यात्रा का समापन हो जायेगा.

जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए से भाजपा प्रदेश भर में बताएगी अपनी सरकार की उपलब्धियां
भारतीय जनता पार्टी की "जन आशीर्वाद यात्रा" को लेकर हो रही बैठक को संबोधित करते भाजपा के नेता
इंदौर:

भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में 5 अलग अलग स्थानों से जन आशीर्वाद यात्रा निकालेगी. भारतीय जनता पार्टी के इंदौर स्थित कार्यालय में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की गई. यात्रा संयोजक शंकर लालवानी ने बताया कि पार्टी के केंद्रीय और प्रदेश के नेतृत्व ने जनता तक पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा का रोड मैप तैयार कर लिया है. 

25 सितंबर को हो जायेगा समापन

मध्य प्रदेश में संभाग स्तर पर पांच अलग अलग जन आशीर्वाद यात्राएं निकलेंगी. ये यात्रा ग्वालियर-चंबल, जबलपुर, उज्जैन, इंदौर और विंध्य-बुंदेलखंड से निकलेंगी. इन यात्राओं के लिए मध्य प्रदेश भाजपा ने केंद्रीय टोली के साथ संभागीय, जिला और विधानसभा स्तरीय समिति घोषित कर दी है. 

6shqefdo

"जन आशीर्वाद यात्रा" के लिए आयोजित बैठक में शामिल भाजपा के नेता और कार्यकर्ता


इस यात्रा के माध्यम से भाजपा केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने पहुंचाएगी. मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनावों में अब ज्यादा समय शेष नहीं बचा है. भाजपा इन चुनावों की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

ये भी पढ़ें : इंदौर : क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 10 देसी पिस्टल के साथ 2 हथियार तस्कर गिरफ्तार

पहले इस यात्रा की शुरूआत उज्जैन से हुई थी

इस बार भी ये यात्रा धार्मिक स्थल से निकाली जायेगी इससे पहले दो बार इस यात्रा की शुरूआत उज्जैन से हुई थी. इस यात्रा का समापन 25 सितंबर को भोपाल में पीएम मोदी की विशाल जनसभा के साथ हो जायेगा. बताया जा रहा है ये यात्रा मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर निकाली जायेगी.

कई बड़े नेता भी शामिल होंगे इस यात्रा में

संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत खंडवा से होगी. जो खरगोन और धार होते हुए इंदौर पहुंचेगी. इस यात्रा के दौरान  इंदौर में होने वाले कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरेद्र सिंह तोमर कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी शामिल होंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए से भाजपा प्रदेश भर में बताएगी अपनी सरकार की उपलब्धियां
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close