विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

BJP प्रवक्ता हितेष का कांग्रेस पर निशाना, कहा- 'कमलनाथ और दिग्विजय करते हैं कपट की राजनीति'

डॉ हितेष बाजपेयी ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि शिकारपुर के कमलनाथ बंगले में बैठकर राजनीति कर रहे हैं. कांग्रेस हम दो हमारे दो के तहत अपने परिवार कल्याण को लेकर काम कर रही है.

Read Time: 2 min
BJP प्रवक्ता हितेष  का कांग्रेस पर निशाना, कहा- 'कमलनाथ और दिग्विजय करते हैं कपट की राजनीति'
डॉ हितेष बाजपेयी का कमलनाथ पर तंज
कटनी:

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. ये यात्रा 14 सितंबर को कटनी में प्रवेश करेगी. वहीं जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों का जायजा करने के लिए प्रदेश प्रवक्ता डॉ हितेष बाजपेयी मंगलवार को कटनी पहुंचे.

कटनी पहुंचे प्रदेश प्रवक्ता डॉ हितेष बाजपेयी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान हितेष ने पूर्व मंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर कपट की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा ईमानदार है और ये जनता के विकास के लिए कार्य करती है.

डॉ हितेष बाजपेयी ने कहा कि भाजपा अपने विकास कार्यो को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, जबकि कांग्रेस ने कभी विकास नहीं किया. देश का विनाश ही किया है.

उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा 10 हजार किमी तक निकाली जा रही है. इस यात्रा को 5 क्षेत्रों से निकाली जा रही है. इस यात्रा का समापन 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल में होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  शामिल होंगे. इस दौरान 10 लाख कार्यकर्ता इकट्ठे होंगे.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डॉ हितेष बाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस हम दो हमारे दो के तहत अपने परिवार कल्याण को लेकर काम कर रही है, जबकि भाजपा गरीब कल्याण योजना को लेकर काम कर रही है.यही कारण है कि जहां जहां से जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है वहां पर जनता का आशीर्वाद मिल रहा है.

बता दें कि कटनी जिले में होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा सहित कई अन्य नेता शामिल होंगे.

ये भी पढ़े: सांची: दलदल में अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर ग्रामीण, भूमिपूजन के बाद भी नहीं बनी सड़क

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close