विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

MP Election 2023: चुनाव जीतने के लिए BJP प्रबुध्दजनों की तर्कशक्ति को और देगी धार, माहौल बनाने का गुर सिखाएंगे सुधांशु त्रिवेदी

मध्य प्रदेश में भाजपा अपनी जीत को पक्का करने के लिए पूरी ताकत से जुटी हुई है. इसके साथ ही पार्टी लोगों की बीच अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है.

Read Time: 4 min
MP Election 2023: चुनाव जीतने के लिए BJP प्रबुध्दजनों की तर्कशक्ति को और देगी धार, माहौल बनाने का गुर सिखाएंगे सुधांशु त्रिवेदी
बुरहानपुर:

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता को बचाने के लिए बीजेपी (BJP) जी जान से जुट गई है. कांग्रेस (Congress) की सभी चालों को बेअसर करने के लिए भाजपा हर दिन एक नई रणनीति पर काम करती हुई दिखाई देती है. इसी सिलसिले को जारी रखते हुए भाजपा ने प्रदेश व्यापी कार्यक्रम 'मप्र कल आज और कल' करने जा रही है. इस योजना को सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर से प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी (SudhanShu Trivedi) रविवार को भोपाल पहुंचे. उन्होने केंद्र की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की बीजेपी सरकार की विशेषताओं को विस्तार से समझाया.

Latest and Breaking News on NDTV


बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई

मिशन 2023 विधानसभा चुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के लिए भाजपा सभी जरूर जतन कर रही है. इसी सिलसिले में पार्टी अपनी जीत को सुनिश्चित करने और बीजेपी के पक्ष में वोट कराने के लिए प्रदेशभर में प्रबुद्धजनों का सम्मेलन आयोजित कर रही है. बुरहानपुर में आयोजित इस सम्मेलन को संबोधित करने के लिए मुख्य वक्ता के रूप में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी रविवार को भोपाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार और प्रदेश की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का विस्तार से तुलनात्मक रूप से बताई.

बोले, इस वक्त तो अमृत काल का उत्कर्ष है

पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इन कार्यक्रमों का उद्देश्य  यह वास्तविकता दिखाना है कि कल मप्र क्या था. आगे उन्होंने बताया कि कल एक अंधकार था, आज अमृतकाल का उषाकाल है  और आने वाला कल भारत का प्रखरता वाला सूरज होगा. मप्र जो भारत का केंद्रीय प्रदेश है और भारतीय जनता पार्टी के लिए जनसंघ के जमाने से केंद्रीय भूमिका में रहा है, जिसे देखते हुए हम कह सकते है इस काल खंड में मप्र साथ में नहीं फीडिंग पोजीशन में होगा.

Ujjain: परिवार के साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे अनिल अंबानी, गर्भ गृह में प्रवेश पर उठे ये सवाल

शिवरा सिंह की तारीफ की

सीएम शिवराज सिंह चौहान के जनता से मैं चुनाव लडू या नहीं लडूं की अपील पर उन्होंने कहा शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के शानदार मुख्यमंत्री रहे हैं. उन्होंने दिग्विजय सिंह से सीएम शिवराज सिंह चौहान की तुलना करते हुए कहा एक वह मुख्यमंत्री थे, जो कहते थे चुनाव समीकरणों मैनेजमेंट से जीते जाते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान ने यह साबित कर दिया है कि विकास से एक बार नहीं, निरंतर चुनाव जीते जाते हैं. हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि कमलनाथ कहते हैं कि बीजेपी ने मप्र को को चौपट करके रख दिया है, तो इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने चुप्पी साध ली. 

ये भी पढ़ें-पत्नी के साथ उज्जैन पहुंचे CM शिवराज, महाकाल लोक को मिली 242 करोड़ की सौगात 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close