विज्ञापन

BJP विधायक की सुरक्षा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो पाठक ने कहा - चिंता न करें

MP Politics: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म X पर एक पोस्ट करते हुए बीजेपी विधायक संजय पाठक की सुरक्षा को लेकर सरकार से मांग की थी, अब इस मामले पर बीजेपी विधायक पाठक ने NDTV के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है.

BJP विधायक की सुरक्षा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो पाठक ने कहा - चिंता न करें
BJP विधायक की सुरक्षा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय ने उठाए सवाल, तो पाठक ने कहा - चिंता न करें.

MP News In Hindi:   कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से बीजेपी विधायक की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया था. सिंह ने कहा था कि- मुख्यमंत्री जी, कृपया इनकी सुरक्षा की पूर्ण व्यवस्था करें. ये सवाल उन्होंने बीजेपी विधायक संजय पाठक को लेकर उठाया था.

अब विधायक संजय पाठक ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश में मध्यप्रदेश सबसे सुरक्षित प्रदेश है. यहां पर मोहन सरकार में उन्हें पर्याप्त सुरक्षा है. इसलिए दिग्विजय सिंह जी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

NDTV ने विधायक पाठक से की बात

इस मामले को लेकर NDTV ने विधायक संजय पाठक से बात की. उन्होंने बताया कि उनके आधार कार्ड में उनकी जानकारी के बिना पता बदल दिया गया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की, और मामले पर पुलिस ने 4 दिन के अंदर ही आरोपी तक पहुंच गई. उनके आधार कार्ड में पता कटनी की बजाए, चंडीगढ़- पंजाब का हो गया था. इसकी शिकायत पुलिस में की थी.

ये भी पढ़ें- दशहरा के लिए शुरू हुई जनसाधारण Special Train, जगदलपुर से दंतेवाड़ा के बीच चलेगी ये ट्रेन

"कोई षड्यंत्र है"

विधायक पाठक ने कहा कि उनकी जान को खतरा नहीं बल्कि उन्होंने कहा था कि कोई षड्यंत्र है कि उनके आधार कार्ड में पता बदलकर क्या साजिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि व्यावसायिक पृष्ठभूमि रही है. उनके दादा जी, पिता जी विधायक मंत्री रहे हैं. उनकी माताजी महापौर रही हैं, तो उनका पता बदलकर कोई साइबर क्राइम करने की कोशिश की गई होगी. साइबर क्राइम में आपके चैनल में ही देखा था कि साइबर क्राइम वालों ने पुलिस बनकर एक माताजी को फोनकर बताया कि उनकी बेटी अवैध काम में पकड़ी गई है, जिसके बाद उन माता जी की हार्ट अटैक में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-इस्तीफा, दंडवत, धरना... अपनों से ही क्यों घिरी बीजेपी सरकार ? खुद बीजेपी अध्यक्ष ने क्या दिया तर्क

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
इस्तीफा, दंडवत, धरना... अपनों से ही क्यों घिरी बीजेपी सरकार ? खुद बीजेपी अध्यक्ष ने क्या दिया तर्क
BJP विधायक की सुरक्षा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो पाठक ने कहा - चिंता न करें
Trichy Sharjah air india express hydraulic failure plane carrying 144 passengers
Next Article
हाइड्रॉलिक सिस्टम में खराबी के बाद त्रिची एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग, टल गया बड़ा खतरा
Close