विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

"बीजेपी के 4 चेहरे हैं-बनावटी,मिलावटी,दिखावटी और सजावटी"- कमलनाथ का शिवराज पर हमला

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने जबलपुर में आयोजित सभा में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि बीजेपी को ही शिवराज सिंह पर भरोसा नहीं है...इसलिए उन्हें CM चेहरा घोषित नहीं कर रही है.

Read Time: 3 min

Madhya Pradesh Assembly Elections:मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath)ने कहा है कि भाजपा के चार चेहरे हैं.. बनावटी, मिलावटी,दिखावटी और सजावटी.शिवराज  सरकार ने कुछ काम नहीं किया इसलिए अब बीजेपी को शर्म आ रही है यह बताने में की शिवराज सिंह हमारा मुख्यमंत्री (Chief Minister) का चेहरा हैं. कमलनाथ ने ये बातें जबलपुर के कटंगी में आयोजित जनसभा में कही. जनसभा में रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) समेत प्रदेश के तमाम बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद थे.इस दौरान कमलनाथ सहित सुरजेवाला के निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan)ही रहे. 

जबलपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सभा की

जबलपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सभा की

कमलनाथ ने कहा कि BJP ने प्रदेश में पंचायत से लेकर विधानसभा तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई है. यह घोटालों का प्रदेश है और यहां रोज नए घोटाले हो रहे हैं. शिवराज सिंह की सरकार ने प्रदेश को महंगाई दी, बेरोजगारी दी और घर-घर में शराब दिया. कमलनाथ ने कहा कि जबलपुर की 8 सीटों में से कांग्रेस के पास 4 सीटें हैं. जब मेरी सरकार थी तो मैंने इलाके को दो मंत्री दिए. शिवराज सिंह को किसानों,आदिवासियों और युवाओं की पीड़ा नहीं दिखती.

कमलनाथ ने कहा कि हमने अपनी सरकार में प्रदेश में निवेश की शुरुआत की थी. इस दौरान जबलपुर में भी निवेश आया लेकिन अब MP की पहचान भ्रष्टाचार की बन गई है. यहां बिजली के खंभे तो हैं लेकिन उनकी तारों में बिजली नहीं है.

कमलनाथ ने ये भी कहा कि पाटन इलाके में मैं 40 साल पहले आया था. यहां आने पर मुझे रसगुल्ला और अपनी जवानी याद आती है. उन्होंने लोगों से कहा कि ये मत सोचना की मैं बूढ़ा हो गया हूं. उन्होंने बताया कि मेरी सरकार के दौरान मैंने 11 महीने में 1 हजार गोशाला बनाईं. हमारी सरकार आएगी तो हम डबल गोशाला बनाएंगे.जबलपुर में मटर प्रोसेसिंग प्लांट लगाया जाएगा.
इसी सभा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) नहीं देकर इन पैसों से MLA खरीदे हैं. आपका पैसा लूटकर सरकार बनाई. सुरजेवाला ने कहा कि सबसे बड़ा धोखा भाजपा ने खेत में जमीन जोतने वाले मजदूर और किसान से किया है. न तो किसानों के कर्ज माफ हुए और न ही उनके फसल की उन्हें उचित कीमत मिलती है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close